यह शख्स खुद ही भूल गया कहाँ पार्क की थी कार, 20 साल बाद आया याद

भूल जाने की आदत कईयों को भारी पड़ती है. कई बार ऐसे लोग हमे मिल जाते हैं. लेकिन ये बीमारी इतनी बेकार है कि आपको कहीं का कहीं भी पहुंचा सकती है और मुसीबत में भी डाल सकती है.ऐसा ही एक शख्स के साथ भी हुआ जो सालों पहले अपनी कार पार्किंग में खड़ी करके भूल गया था और पूरे 20 साल बाद उसे अपनी इस भूल का एहसास हुआ. आपको भी इस पर यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन ये उतना ही सच है जितना आप जान रहे हैं.

ये शख्स ऐसा है कि उसे जब एहसास हुआ तब तक भोत साला बीत चुके थे. वह कार चोरी होने की रिपोर्ट लिखा चुका था, जब वो गायब हुई थी. जर्मनी के फ्रैंकफर्ट शहर में साल 1997 में इस व्यक्ति की कार गुम हो गई थी.

जिसके बाद उसने पुलिस में कार की चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, क्योंकि उसे लगा था कि उसकी कार चोरी हो गई है. लेकिन बाद में जो असलियत सामने आई वह कुछ और ही बयां कर रही है. लगभग 20 साल बाद उस व्यक्ति की गाड़ी के बारे में पता लग गया है. 

उस व्यक्ति की कार एक पुरानी बिल्डिंग में खड़ी मिली है जो कि अब नष्ट की जा रही थी.नीचे खड़ी पुरानी गाड़ी को देखने के बाद जब उसके मालिक के बारे में पता किया गया, तो वह व्यक्ति मिला जिसने 20 साल पहले कार की चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 

कार के मिलने के बाद उसे याद आया कि वह कार को पार्किंग में ही भूल गया था. उसके लिए कार के मिलने की खुशी भी पल भर के लिए ही थी क्योंकि कार अब काफी पुरानी हो चुकी है, उसका पेंट उखड़ गया है और जंग भी लग चुकी है.

Related Articles

Back to top button