अरशद संग नेहा ने शेयर की फोटो…

बॉलीवुड फैशन दीवा नेहा धूपिया अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर अक्सर चर्चा में बनी हुईं रहती हैं और नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो साझा की है जो खूब वायरल भी हो रही है. साथ ही फोटो में नेहा के साथ अरशद वारसी भी नजर आ रहे हैं और नेहा ने अपने फैंस से पूछ लिया है कि इस फोटो को कैप्शन क्या दिया जा सकता है.

साथ ही आपको बता दें नेहा के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स मौजूद हैं. एक्ट्रेस नेहा की इस फोटा पर कई यूजर्स ने काफी हीलेरियस कमेंट किए हैं और इस पर एक फैन लिखा है कि अरशद, नेहा से बोल रहे हैं कि थप्पड़ से डर नहीं लगता है साहब और नेहा उन्हें फटाक मारती हैं और बोल रही हैं अच्छा है  बेटा. 

वहीं इस पर एक यूजर ने लिखा है कि नेहा: वो देख एक हॉट बंदा… अरशद: ओ तेरी शादी हो चुकी है नेहा. इसी फोटो पर एक यूजर लिखता है कि सर्किट वहां देख मुन्ना आ रेला है. इसी तरह के और भी कई कमेंट्स फोटो पर लगातार आ रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि नेहा ने पिछले साल अचानक शादी कर हर किसी को चौंका दिया था. जबकि बाद में उनके प्रेग्नेंट होने की खबर ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. क्योंकि प्रेग्नेंसी के दौरान भी नेहा ने किसी तरह की छुट्टियां नहीं मनाई थीं. 

Related Articles

Back to top button