ऋषि कपूर से मिलने अमेरिका पहुंची अमिताभ की नातिन नव्या, देखे फोटो

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता  ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे हैं और ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर लगातार फैंस को एक्टर की तबीयत के बारे में अपडेट करती रहती हैं. वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे ऋषि कपूर से मिलने और उनकी सेहत की जानकारी लेने न्यूयॉर्क जाते रहे हैं.

बता दें कि इसी कड़ी में अब अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ऋषि कपूर से मिलने पहुंचीं है.बता दें कि नव्या ने ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ खाना खाते हुए एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है और फोटो में कई दूसरे लोग भी नजर आ रहे हैं.

साथ ही सभी लोग खाने को एन्जॉय करते हुए इसमें नजर आ रहे हैं. जबकि नव्या ने अपनी फोटो को कैप्शन लिखा है कि, ‘Navya with fam.’ खास बात यह है कि इस फोटो में ऋषि कपूर ग्रे स्वेटशर्ट में नजर आ रहे हैं, जबकि नीतू कपूर ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं, नव्या ब्लू ड्रेस में काफी स्टनिंग लुक में दिखाई दे रही हैं.

खास बात यह है कि बीते दिनों नव्या के पिता निखिल नंदा भी ऋषि कपूर से उनकी सेहत का हाल पूछने उनसे मिलने के लिए गए थे. नीतू कपूर ने निखिल नंदा और ऋषि कपूर की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी.

Related Articles

Back to top button