इंडियन क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड में देखी ‘भारत’, भाईजान ने इमोशनल होकर लिखा यह मैसेज!

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ईद पर रिलीज हुई फिल्म ‘भारत’ को लेकर लगातार बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं. फिल्म का कलेक्शन हफ्ते भर में अपने दमदार अंदाज में पौने 200 करोड़ रुपए के करीब पहुंच चुका है. वहीं अब फिल्म को इंग्लैंड में क्रिकेट वर्ल्ड में पसीना बहाने वाले हमारे क्रिकेटर्स ने भी देख लिया है. वर्ल्डकप की व्यस्तता के दौरान क्रिकेटर्स ने ‘भारत’ देखकर सल्लू मियां को इमोशनल कर दिया है. 

फिल्म के क्रेज इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दूसरे सप्ताह की शुरुआत में ही फिल्म 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने जा रही है. लेकिन ‘भारत’ का ये क्रेज भारतीय क्रिकेट टीम पर भी छाया हुआ दिखाई दिया. हाल ही में क्रिकेटर केदार जाधव ने ‘भारत’ की जानकारी टीम के साथ फोटो के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की. अब इस पोस्ट को देखकर सलमान खान भी इमोशनल हो गए हैं.

इस फोटो में भारतीय टीम के विकेटकीपर व तेज बल्लेबाज एमएस धोनी के साथ हार्दिक पांड्या, केएल राहुल, केदार जाधव, शिखर धवन साथ में नजर आए. इस तस्वीर का जवाब देते हुए सलमान खान ने सबको शुक्रिया कहा है.

सलमान खान ने केदार जाधव के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, ”भारत’ को पसंद करने के लिए भारत टीम का शुक्रिया… इंग्लैंड में #भारत देखने के लिए शुक्रिया भैया… आगामी मैचों के लिए शुभकामनाएं … पूरा ‘भारत’ आपके साथ है… #BharatJeetega’

Salman Khan
बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों आईसीसी वर्ल्डकप 2019  के चलते इंग्लैंड में है. अब तक हुए दो मैचों में देश की टीम का प्रदर्शन काफी सराहनीय रहा है. इस दमदार टीम ने पहले मैच में साउथ अफ्रीका और दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को करारी हार का मचा चखाया है. गौरतलब है कि भारतीय टीम की अगली मैच तीसरा मैच न्यूजीलैंड के साथ होगा.

Related Articles

Back to top button