भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 2 मिलियन के पार, ऐसे मनाया जश्न

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों सोशल मीडिया और अपने टीवी शो की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. मोनलिसा के इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 2 मिलियन के पार पहुंच गई है. एक्ट्रेस ने इसका सेलिब्रेशन अपने अंदाज में मनाया और फैंस को उनके प्यार के लिए शुक्रिया भी अदा किया. बता दें कि सलमान खान की फैंस मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी. मोनालिसा की शादी रियलिटी शो में उनके को-स्टार रहे भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से करवाई गई थी.

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें में वो 2 मिलियन शो करने के लिए दो बलून पकड़े दिख रही हैं. येलो कलर की ड्रेस में मोनालिसा कमाल लग रही हैं.

https://www.instagram.com/p/ByeITcFFAV1/?utm_source=ig_embed

बता दें कि मोनालिसा जितनी अच्छी एक्टर हैं, उससे भी कहीं बेहतरीन वो डांस करती हैं. मोनलिसा अक्सर अपने को-एक्टर्स के साथ डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. पिछले दिनों मोनालिसा ने सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ के डांस नंबर ‘ऐथै आ’ में ठुमके लगाए थे. मोनालिसा के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी तुलना कैटरीना कैफ से कर रहे थे. बता दें कि फिल्म का गाना शादी के माहौल में फिल्माया गया है. मोनालिसा के इस डांस वीडियो को अबतक आठ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Related Articles

Back to top button