आदित्य ठाकरे के साथ डेट करके दिशा पटानी हुईं ट्रोल, लोग बोले- टाइगर जिंदा है?

आज दिशा पटानी अपना बर्थडे मना रही हैं लेकिन उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई हैं जिसके चलते वह इस स्पेशल दिन भी ट्रोल हो रही हैं. दिशा के लंच डेट की कुछ तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. जी हां!  बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियां बटोरने वालीं दिशा आदित्य ठाकरे को डेट करती नजर आई तो लोगों को यह बात बुरी लग गई.

इन दिनों अपनी फिल्म ‘भारत’ से बॉक्स ऑफिस पर छाईं दिशा पटानी आए दिन टाइगर श्रॉफ के साथ लंच, डिनर और साथ में घूमती नजर आती हैं. इस जोड़ी को लोग काफी पसंद भी करते हैं. लेकिन बीती शाम एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें दिशा पटानी, आदित्य ठाकरे के साथ लंच के बाद स्पॉट हुई हैं. देखिए यह तस्वीरें…

https://www.instagram.com/p/Byf3G2bnJIH/?utm_source=ig_embed

अब फैंस को दिशा का इस तरह आदित्य के साथ लंच पर जाना पसंद नहीं आ रहा है. इसलिए यहां यूजर्स ने दिशा के कई तरह के सवाल करने शुरू कर दिए हैं. जैसे एक यूजर ने लिखा है, ‘टाइगर जिंदा है?’, तो वहीं दूसरा पूछ रहा है, ‘टाइगर कहां हैं?’

आदित्य ठाकरे के साथ आउटिंग पर निकली दिशा की अब काफी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस दौरान दिशा के लुक की बात करें तो वह ऑरेंज कलर का टॉप और डेनिम स्कर्ट पहने हुए काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं आदित्य हमेशा की तरह कैजुअल लुक में नजर आए.

दिशा पटानी ने बना लिया है बर्थडे का पूरा प्लान, क्या पार्टी में शामिल होंगे टाइगर श्रॉफ?

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा अब जल्द ही फिल्म ‘मलंग’ में नजर आने वाली हैं. इसे मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में दिशा के अलावा अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. इस फिल्म को अगले साल वैलेंटाइनस डे के दिन रिलीज किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button