इस डायरेक्टर को डेट कर रही है मौनी रॉय, सेलेब्स ने दी बधाईयां

टीवी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली अदाकारा मौनी रॉय ने सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. मौनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जितनी सफल रहीं, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही उलझी हुई रही है. खबरों की मानें तो मौनी को-एक्टर रह चुके मोहित रैना को डेट कर चुकी हैं, हालांकि अब मौनी ने अपने बेस्ट बॉयफ्रेंड को फैंस से मिलवा दिया है. मौनी बॉलीवुड डायरेक्टर अयान मुखर्जी को डेट करने में लगी हुईं है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अयान के साथ कुछ फोटोज उन्होंने शेयर की हैं, जिनके बाद सेलेब्स उन्हें विश कतरने में लगे हुए हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आज सुबह ही मौनी ने अपने इंस्टा अकाउंट को प्राइवेट कर दिया है. साथ ही बीते दिनों मौनी रॉय को खूब ट्रोल किया जा रहा था, शायद इसी वजह से एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्राइवेसी लगा ली है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मौनी ने अपनी और अयान की फोटो शेयर थी, जिसमें सबसे पहले मंदिरा बेदी ने कमेंट किया है.

ख़ास बात यह है कि मंदिरा ने मौनी की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि बहुत ही खूबसूरत फोटो है जिसे देखकर ही दोनों के प्यार का अंदाजा लगाया जा सकता है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि मौनी राय इन दिनों बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं और इसी बीच वो अपने शो नागिन के तीसरे सीजन के फिनाले में भी नजर आई थीं. वहीं उनकी आने वाले फिल्म की बात करें तो मौनी की आने वाली फिल्में ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘मेड इन चाइना’ हैं.

Related Articles

Back to top button