राज्य

युवती उस समय असहज स्थिति में, जब एक शख्स उसके सामने ही शर्मनाक हरकत करते हुए ‘गंदा काम’ करने लगा….

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन पर एक 29 वर्षीय युवती उस समय असहज स्थिति में आ गई, जब एक शख्स उसके सामने ही शर्मनाक हरकत करते हुए ‘गंदा काम’ करने लगा। इस पर युवती ने उसे गंदी हरकत करते देखा तो उसे रोकने के साथ थप्पड़ भी मारा, लेकेिन हैरानी की बात है कि वहां मौजूद लोगों ने युवती का साथ नहीं दिया और चुपचाप लोग वहां से गुजरते रहे। बाद में महिला ने अपना दर्द ट्विटर पर बयां किया। अब युवती के मुताबिक, ट्विटर पर मामले का जिक्र करने पर गुरुग्राम पुलिस ने उस शख्स की पहचान कर ली है और आगे कार्रवाई में जुटी है। फिलहाल युवती के साथ गुरुग्राम पुलिस संपर्क में है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से दिल्ली की रहनेवाली यह युवती गुरुग्राम शहर स्थित कंपनी में ब्रैंड मैनेजर है। युवती का कहना है कि वह इस मामले में केस फाइल करेगी। 29 साल की युवती ने बताया कि सोमवार की दोपहर तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। सीसीटीवी फुटेज की मौजूदगी के बाद भी पुलिस ने कोई सक्रियता नहीं दिखाई। पूरा मामला 14 जून की रात का है।

युवती के मुताबिक, वह हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन पर येलो लाइन मेट्रो से उतरने के बाद निकास गेट की ओर जा रही थी। एक्सक्लेटर का इस्तेमाल ऊपर जाने के दौरान युवती किसी के पीछा करने का अहसास हुआ।  युवती का कहना है कि 14 जून की रात 9.25 के करीब का वक्त था। एस्क्लेटर पर काफी लोगों की मौजूदगी में एक अजनबी घूर-घूरकर देख रहा था। अचानक ही वह युवती को देखकर गंदी हरकत करने लगा। इस पर युवती ने उसे देखा और रोकने के साथ थप्पड़ मारा। इस दौरान वहां भीड़ थी और भीड़ में महिलाएं भी थीं, लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। पीड़ित युवती ने बताया, ‘जब मैंने उस शख्स को थप्पड़ रसीद किया तो वह मेरे साथ गाली-गलौच करने लगा। मैंने आसपास के यात्रियों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए चिल्लाना भी शुरू किया, लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया।’

Related Articles

Back to top button