भोजपुरी फिल्मों की सनी लियोनी और आशी तिवारी का वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा तलहका

 भोजपुरी फिल्मों की एक मशहूर एक्ट्रेस पल्लवी सिंह पूरी तरह से बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी से प्रभावित हैं, इसलिए उन्हें भोजपुरी सनी लियोनी के नाम से जाना जाता है. पल्लवी सनी को पूरा कॉपी करती हैं. यहां तक कि उन्होंने अपना नाम भी पल्लवी सिंह से बदलकर सनी सिंह रख लिया है. अब तो लोग भी उन्हें सनी सिंह कहकर बुलाते हैं. भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली पल्लवी सिंह को उनके दोस्त हमेशा ही कहते थे कि उसका चेहरा बिल्कुल सनी लियोनी जैसा है और फिगर भी, कुछ तो पल्लवी को सनी ही कहकर बुलाते थे.

फिल्म ‘वायरस’ का गाना हुआ वायरल
वहीं, भोजपुरी के मशहूर गायक और अभिनेता आशी तिवारी के साथ सनी सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो भोजपुरी में ‘वायरस’ के एक गाने ‘तनी धीरे-धीरे पिया’ का है, जिसमें आशी के साथ सनी जबदरस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें, भोजपुरी फिल्म ‘वायरस’ के निर्देशक अंगद ओझा हैं, जो दक्षिण की फिल्मों में ही व्यस्त हैं और बतौर निर्देशक उनकी ये पहली फिल्म है. इस फिल्म से पहली बार भोजपुरी सिनेमा में ऐसा कुछ हुआ कि एक ही फिल्म में हर तरह का फ्लेवर देखने को मिला, फिर चाहे वो एक्शन हो, रोमांस हो, हॉरर हो, कॉमेडी हो या फिर थ्रिलर हो.

फिल्म में गीत और संगीत का कार्यभार संभाला संतोष पूरी पर है, जिनके कई गाने पहले ही प्रसिद्ध हो चुके हैं और वह भी भोजपुरी के लगभग सभी कलाकारों के साथ. साथ ही मेहमान कलाकार के रूप में भोजपुरी की प्रसिद्ध अभिनेत्री और गायिका निशा दुबे का एक अलग ही अंदाज सभी को देखने को मिला.

Related Articles

Back to top button