मीरा राजपूत पति शाहिद की फिल्म रिलीज पर हुईं इमोशनल, बोलीं- ‘यह तुम्हारा चमकने का…’

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, फिल्म रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर इसकी धूम छाई हुई है. शाहिद-कियारा स्टारर कबीर सिंह को मुंबई और दुबई से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.वहीं अब फिल्म को लेकर शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत कपूर के दिल की बात भी सामने आ चुकी है.

फिल्म रिलीज होने पर बॉलीवुड के दिग्गज करण जौहर और शशांक खेतान ने तो शाहिद की तारीफ में सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी ही है साथ अब शाहिद की सबसे बड़ी चेयर लीडर उनकी पत्नी की भी एक इमोशनल पोस्ट सामने आई है. मीरा ने इस पोस्ट में शाहिद के बारे में ऐसी बात लिखी जिसे पढ़कर शाहिद फूले नहीं समाएंगे.

मीरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “ए जमाने आजमाले रूठता नहीं फासलों से हौसला टूटता नहीं… आप पर गर्व है. यह आपके बच्चों के लिए गर्व की बात है. चमकने का समय हो.” उन्होंने कैप्शन के साथ कबीर सिंह के साथ शाहिद कपूर के इंटेंस और पफी लुक वाली तस्वीर लगाई है.

बता दें कि ‘कबीर सिंह’ साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है. तेलुगु में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और अब उन्होंने ही इसके हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट किया है.

Related Articles

Back to top button