मनोरंजन

सपना चौधरी ने दी ‘मर्डर’ फिल्म के लिए मौत की सजा, वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी का डांस और कातिल अदाओं का तो हर कोई कायल है लेकिन कई बार बहुत थोड़ी सी देर में ही सपना लोगों का दिल जीतने की ताकत रखती हैं. हाल ही में सामने आया उनका एक वीडियो जबरदस्त धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में सपना ने डांस स्टेप्स से नहीं बल्कि अपने एक्सप्रेशन से ही कमाल कर दिया है.

वैसे तो सपना का डांस मशहूर है लेकिन अब एक वीडियो ऐसा है जिसमें सपना की आंखों के एक्सप्रेशन ही कमाल कर गए हैं. वीडियो में सपना काफी अच्छे पार्टीवेयर मेकअप में नजर आ रही हैं. साथ ही उनकी वायलेट कलर की ड्रेस भी काफी फब रही है. देखिए सपना का यह अंदाज…

https://www.instagram.com/p/By5WROVBvDL/?utm_source=ig_embed

इस वीडियो की बात करें तो इसमें कार में बैठी हैं. इस दौरान कार में इमरान हाशमी की सुपरहिट फिल्म ‘मर्डर’ का गाना ‘कहो ना कहो ये आंखें बोलती हैं’ बज रहा है. बस इसी गाने पर सपना ने सेल्फी मोड से मोबाइल पर अपने एक्सप्रेशन देना शुरू कर दिया. अब यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि यह वायरल हो चुका है.

PHOTO : सपना चौधरी की इस टीवी रियलिटी शो में हुई एंट्री, ऐसे करेंगी दर्शकों का मनोरंजन

गौरतलब है कि साल 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया. ‘बिग बॉस 11’ के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं सपना को जीत तो हासिल नहीं हुई लेकिन फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमा रही हैं.

Related Articles

Back to top button