लाइफस्टाइल

आपको स्टाइलिश बनाती है ये ट्रेंडी स्कर्ट्स, आजमा सकती है किसी भी फंक्शन में

फैशन के इस बदलते दौर में समय के साथ नए फैशन को आने में देर नहीं लगती हैं और सभी लड़कियों की चाहत होती है कि वे फैशन के अनुरूप ही अपने परिधान पहनें। आज के फैशन में कई परिधानों की मदद से खुद को स्टाइलिश लुक दिया जा सकता हैं, जिसमें स्कर्ट्स भी शामिल हैं। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ट्रेंडी स्कर्ट्स लेकर आए हैं जो आपको स्टाइलिश बनाने के साथ ही आपके लुक में निखार लाएगी। तो आइये डालते है एक नजर इन ट्रेंडी स्कर्ट्स पर।

* मेक्सी स्कर्ट 

मेक्सी स्कर्ट मिनी स्कर्ट से बिलकुल अलग होती है। मेक्सी स्कर्ट में पैर कवर होते है। मेक्सी स्कर्ट को शॉर्ट टॉप के साथ कैरी किया जा सकता है। मेक्सी स्कर्ट को फैमिली फंक्शन में कैरी कर सकते है। इससे आपको बिल्कुल डिफरेंट लुक मिलेगा।

trending skirts,skirts fashion,fashion tips,latest fashion trends ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, स्कर्ट्स का चुनाव, ट्रेंडी स्कर्ट्स, महिलाओं का फैशन

* पेंसिल स्कर्ट 

पेंसिल स्कर्ट काफी टाइम से फैशन में बनी हुई है। इस स्कर्ट को ऑफिस गर्ल्स काफी पसंद करती है। इस तरह की स्कर्ट लंबी गर्ल्स पर बहुत ही ज्यादा अच्छी लगती है। पेंसिल स्कर्ट के साथ जैकेट कैरी करने से अलग ही लुक आता है।

* लॉन्ग स्कर्ट 

कुछ डिफरेंट पहनना चाहते है तो आपके लिए लॉन्ग स्कर्ट सबसे बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। आप अपनी लॉन्ग स्कर्ट के साथ कोई भी स्टाइलिश टॉप या कोई कुर्ती भी कैरी कर सकती हैं

trending skirts,skirts fashion,fashion tips,latest fashion trends ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, स्कर्ट्स का चुनाव, ट्रेंडी स्कर्ट्स, महिलाओं का फैशन

* मिडी स्कर्ट 

मिडी स्कर्ट ना तो ज्यादा शॉर्ट होती है और ना ही ज्यादा लॉन्ग होती है। मिडी स्कर्ट काफी स्टाइल लुक देती है। मिडी स्कर्ट का यूज कॉलेज, ऑफिस और पार्टी में पहना जा सकता है। मिडी स्कर्ट को किसी भी प्रकार के टॉप के साथ पहना जा सकता है।

* मिनी स्कर्ट 

मिनी स्कर्ट का फैशन कभी भी आउट नहीं होता है। लड़कियों में हमेशा से सबसे ज्यादा पॉपुलर मिनी स्कर्ट रही है। मिनी स्कर्ट में गर्ल्स काफी फैशनेबल लगती है। खासकर गर्मियों में लड़कियां मिनी स्कर्ट पहना पसंद करती है। मिनी स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप, टीशर्ट, जैकेट आदि कुछ भी पहन सकता है। मिनी स्कर्ट के साथ कुछ भी कैरी करो वह कमाल का लुक देता है।

Related Articles

Back to top button