मनोरंजन

अनुराग के लिए मिस्टर बजाज से मिलने जाएगी प्रेरणा..

टीवी के बहुत ही मशहूर शो ”कसौटी जिंदगी की 2” में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में मिस्टर बजाज के आने से कहानी में रोमांच आया है और शो में उनका इंतज़ार सभी को था. ऐसे में बासु परिवार को बर्बाद करने की जिद पर उतरे मिस्टर बजाज के इरादे ने अनुराग बासु को परेशान कर रखा है और अब अनुराग परेशान है तो प्रेरणा कैसे शांत रह सकती है. जी हाँ, वहीं अब कसौटी के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुराग की परेशानियों को कम करने के मकसद से प्रेरणा मिस्टर बजाज से मिलने पहुंचेगी. जी हाँ, अब आप देख सकते हैं इस मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं.

वहीं इस वीडियो में मिस्टर बजाज और प्रेरणा का एक-दूसरे के बातचीत करते हुए साफ देखा जा सकता है. आप सभी को बता दें कि वीडियो में प्रेरणा काफी परेशान भी नजर आ रही हैं और अब दोनों के बीच क्या बात हुई इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. अब ये मुलाकात अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी को नए मोड़ पर ले जाएगी यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुलाकात के दौरान मिस्टर बजाज और प्रेरणा के बीच डील हुई है और मिस्टर बजाज प्रेरणा को अनुराग को छोड़ उनसे शादी करने का प्रस्ताव देंगे. वहीं सोशल मीडिया पर शूटिंग का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें मिस्टर बजाज से मिलने के बाद प्रेरणा काफी परेशान हैं और वह अनुराग को देख काफी इमोशनल होती है.

वहीं कसौटी में अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में आ रहे ये ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं और शो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि शो में अनुराग मिस्टर बजाज के साये से अपने बिजनेस को बचाने में जुटा है और मोहिनी बासु अनुराग और प्रेरणा की शादी तोड़ने की कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है.

Related Articles

Back to top button