टेक ज्ञान

Xiaomi Redmi K20 और Redmi K20 Pro की 12 जुलाई को होगी Alpha Sale, पढ़ें डिटेल्स

Xiaomi Redmi K20 और Redmi K20 Pro की सेल भारत में 17 जुलाई से शुरू होगी। फोन Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी ने अब कन्फर्म किया है की फोन की लॉन्च से पहले Alpha Sale आयोजित की जा रही है। सेल 12 जुलाई को 12PM से Flipkart पर शुरु होगी। इससे यूजर्स लॉन्च से पहले ही अपने लिए कुछ राशि अदा कर के यूनिट रिजर्व कर पाएंगे।

Xiaomi ने प्री-लॉन्च Alpha Sale की घोषणा कर दी है। इसमें Redmi K20 और Redmi K20 Pro को खरीदने के इच्छुक ग्राहक यूनिट को पहले से ही रिजर्व कर पाएंगे। Alpha Sale में खरीदार यूनिट को Rs 855 में प्री-बुक कर पाएंगे। इससे यह सुनिश्चित हो जाएगा की हैंडसेट्स की पहली सेल में यूनिट इन यूजर्स को मिले। पहली सेल की डिटेल्स लॉन्च इवेंट में बताई जाएंगी।

इस सेल में जनरेट हुए कूपन को पहली सेल के दौरान रिडीम किया जा सकेगा। अगर किसी कारण से यह रिडीम नहीं हुआ, तो अमाउंट को आपके Mi.com अकाउंट में रिफंड कर दिया जाएगा। Flipkart यूजर्स इस कूपन को प्लेटफार्म पर कुछ भी खरीदने के लिए इस्तेमाल कर पाएंगे। Redmi K20, Redmi K20 Pro Alpha Sale में रजिस्टर कराने से सेल में फंसना नहीं पड़ेगा, क्योंकि ये सेल सुनिश्चित करेगी की रजिस्टर यूजर्स को यूनिट मिले।

Related Articles

Back to top button