शिल्पा शेट्टी क्रूज पर खड़े होकर वीडियो बनवा रहीं थीं अचनाक उड़ने लगी ड्रेस और…

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को आप सभी ने इन दिनों टीवी शोज में जज बने हुए देखा होगा. जी हाँ, वहीं वह फिल्मों में वापसी के लिए तैयार हैं लेकिन इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में खूब धूम मचा रहीं हैं. जी हाँ, वहीं हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर कर दिया है जो सुर्ख़ियों में आ गया है. जी हाँ, दरअसल शिल्पा इन दिनों वेकेशन मनाने के लिए यूरोप गई हुई हैं और वेकेशन पर शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा और विहान भी गए हुए हैं. वहीं वेकेशन पर मस्ती करते हुए शिल्पा सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं और इस बार शिल्पा शेट्टी ने क्रूज पर मस्ती करते हुए वीडियो शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने अपनो सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह क्रूज पर हवा का मजा लेती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा- ”ये मेरा मैर्लिन मोनरो मोमेंट है। हालांकि ये असल में हवा नहीं है लेकिन आप इस वीडियो को आखिर तक जरूर देखना।” आप देख सकते हैं इस वीडियो के आखिरी में हवा की वजह से शिल्पा की ड्रेस ऊपर होने लगती है और उसे वह संभालती नजर आ रही हैं लेकिन संभाल नहीं पा रहीं हैं.

आप सभी को यह भी बता दें शिल्पा ने बॉलीवुड में कमबैक का फैसला ले लिया है और वह रमेश तौरानी की फिल्म से कमबैक करने जा रही हैं। वहीं जल्द ही आप शिल्पा शेट्टी को यामी गौतम और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म में देखने वाले हैं. वैसे अब तक फिल्म का नाम डिसाइड नहीं हुआ है लेकिन शिल्पा का कमबैक सभी के लिए हैरान कर देने वाला है.

https://www.instagram.com/p/B0Qx_3ChlTH/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button