मनोरंजन

फ्लॉप फिल्मों के चलते पैसों के लिए मोहताज हो गई थी ये एक्ट्रेस

कई बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में जा चुकी हैं और काफी लम्बे समय बाद उससे बाहर आई है. इसके बारे में वो खुद खुलासे करती हैं जिस पर बात करना आसान नहीं होता.बहुत कम एक्ट्रेसेस हैं जो इस पर बात करती हैं. कुछ समय पहले  दीपिका पादुकोण भी इस पर बात कर चुकी है और अब परिणीति चोपड़ा ने इस पर खुलकर बात की है. हाल ही में एक इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा ने बताया कि साल 2015 उनके लिए बहुत बुरा था.जिसके बारे में उन्हें कई खुलासे किये हैं.

बता दें, साल 2015 में परिणीति की फिल्म ‘किल दिल’ और ‘दावत-ए-इश्क’ फ्लॉप रही. उन्होंने इस बारे में कहा कि ‘मेरे पास अचानक से पैसे भी खत्म हो गए थे. उसी दौरान मैंने एक घर में अपना इन्वेस्ट किया था. मैं उस दौरान अपने जीवन के बहुत बुरे दौर से गुजरी थी. मेरी जिंदगी में सब कुछ नीचे की तरफ गिरता दिखाई दे रहा था और अपने जीवन में आगे की तरफ बढ़ने और देखने के लिए मेरे पास कुछ भी सकारात्मक चीज नहीं थी. उस दौरान मैंने खाना बंद कर दिया था और पूरे समय केवल सोती ही थी. उस समय मेरे पास कोई दोस्त नहीं था, यहां तक कि मेरे परिवार से भी सारे संपर्क खत्म हो गए थे.’

परिणीति ने आगे बताया, ‘मैंने उस दौरान दो हफ्तों में केवल एक बार ही उनसे बात की थी. मैं सिर्फ अपने रूम में रहती थी, टीवी देखती थी और सोती थी. मैं लगभग डिप्रेस्ड हो चुकी थी. मैने करीब 6 महीने तक मीडिया से मुलाकात नहीं की थी.’ इतना ही उन्होंने बताया कि, ‘उस समय मेरा भाई सहज और मेरी सहेली संजना ने मेरा बहुत साथ दिया था. मैं एक दिन में ही करीब 10 बार रोती थी, और उदास रहती थी. हालांकि 2016 शुरू होते ही परिस्थितियां थोड़ी बदलनी शुरू हुईं. मैंने अपने ऊपर काम करना शुरू किया और उसी साल ‘गोलमाल 4’ और ‘मेरी प्यारी बिंदू’ जैसी फिल्में साइन कीं.’ कुछ इस तरह वो अपने डिप्रेशन से बाहर आई.

बता दें, परिणीति के पास फ़िलहाल कुछ फिल्में हैं जिन पर वो काम कर रही हैं और एक फिल्म उनकी जल्दी ही रिलीज़ भी होने वाली है. परिणीति अमेरिकन फिल्‍म ‘गर्ल ऑन द ट्रेन’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू कर दी है. इस अनटाइटल्ड फिल्म का डायरेक्‍शन ऋभु दासगुप्ता कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button