अपराध

पत्नी को मायके से लेने गया युवक, घरवालों ने किया मना तो…

आज के समय में अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के सुखपुरा क्षेत्र का है. इस माले में पत्नी की विदाई न होने से नाराज एक दामाद ने पत्नी को घायल किया और उसके बाद खुद चाकू मारकर आत्महत्या कर ली है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस सूत्रों ने आज यानि शनिवार को इस मामले में जानकारी दी है और उन्होंने बताया कि बिलारी गांव की काजल (24) की शादी एक साल पहले खेजुरी गांव के 35 साल के बैताली से हुई थी.

तीन-चार माह से काजल अपने मायके में थी. वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा ”बैताली पत्नी की विदाई कराने बीते शुक्रवार शाम ससुराल गया था और काजल की विदाई करने की बात करने लगा. इस पर बैताली के ससुर ने कहा क तीन-चार दिन बाद विदाई करा देंगे. बैताली शाम को ही विदाई कराने की बात पर अड़ गया और इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया.”

वहीं इस मामले में आगे बातें बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि, ”ससुराल पक्ष द्वारा विरोध करने पर उसने पहले पत्नी को चाकू मारकर घायल किया और फिर खुद अपने सीने में चाकू मार लिया. दोनों को घायलावस्था में अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने बैताली को मृत घोषित कर दिया.” वहीं अब इस मामले में पुलिस छानबीन में जुट चुकी है. फिलहाल इस मामले से सभी हैरान है और लड़के के परिवारवालों को अपने बेटे के मरने पर यकीन ही नहीं हो रहा है.

Related Articles

Back to top button