सालों बाद इस एक राशि पर मेहरबान हुईं माँ लक्ष्मी, मिलेगा खूब पैसा

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानि 21 अगस्त का राशिफल.

मेष – आज आपके स्वभाव में उग्रता और जिद्दीपन रहेगा इस कारण से आज संयम बरतने की जरूरत है. आज का नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है और संतान से जुड़ा को कोई समाचार परेशान कर सकता है. इसी के साथ आज सरकारी कार्यों में सफलता का योग है.

वृषभ- आज आपका आत्मविश्वास बढ़ने वाला है और हर काम में सफलता मिलेगी. आज आपके लिए यश का योग है और आर्थिक लाभ होगा. आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. आज करीब 422 साल बाद आप पर माँ लक्ष्मी मेहरबान हुईं हैं तो आपके नसीब में खूब धन आने वाला है.

मिथुन – आज आपकी दिलचस्पी खुद के साज-सज्जा और फैशन में रहेगी और इसी के साथ आपको आसपास के लोगों से सराहना मिलेगी. आज नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है.

कर्क- आज आपके लव लाइफ के लिए दिन अच्छा है और पिता का साथ मिलेगा. आज आपको सामाजिक प्रतिष्ठा मिलेगी. दाम्पत्य जीवन मधुर होगा और किसी पुराने मित्र से मुलाकात होने वाली है.

सिंह- आज आपकी मित्रों के साथ अनबन हो सकती है. स्वभाव में उत्तेजन रहेगी और इस पर काबू रखने की कोशिश करें. इसी के साथ आज वाद-विवाद से बचें. आज आपको व्यापार में लाभ मिलेगा.

कन्या – आज आपको अचानक अत्यधिक खर्च आर्थिक परेशानियों में डाल सकता है. आज आपके कार्यस्थल पर आपकी नतृत्व क्षमता की प्रशंसा होगी. इसी के साथ आज आपसे सीनियर अधिकारी खुश होंगे. आज आपको किसी की ओर से प्रेम प्रस्ताव मिल सकता है.

तुला – आज आपके गृहस्थ जीवन सुखद और आनंद से भरे होंगे और आज आय में वृद्धि का योग है. आज आपको पदोन्नति का समाचार मिल सकता है और कहीं घूमने या पर्यटन की योजना बना सकते हैं. आज आपको वैवाहिक सुख प्राप्त होगा.

वृश्चिक – आज आपका समाज में मान- सम्मान बढ़ेगा और उच्च अधिकारियों और बुजुर्गों की कृपादृष्टि रहेगी. आज आपकी संतान की प्रगति से आनंद का अनुभव होगा और दोस्तों के साथ आज शाम का समय अच्छा व्यतीत होगा. आज आप अपने खर्च का ध्यान रखें.

धनु – आज आप थकान और सुस्ती महसूस करेंगे और आप आज काम से भागने की कोशिश करेंगे. आज आपकी सहकर्मियों से वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है उसे टालने की कोशिश करें.

मकर – आज आपके स्वास्थ्य के लिए सबसे बड़ी चिंता रहेगी और इस पर होने वाला खर्च आपकी मानसिक परेशानी भी बढ़ाएगा. आज आपके व्यापार में भागीदार के साथ आपका विवाद हो सकता है. आप इससे बचने की कोशिश करें और आपका दाम्पत्य जीवन आज क्लेश में गुजरने वाला है.

कुंभ – आज का दिन आपके लिए बेहद सुखद रहने वाला है और प्रवास, पर्यटन, मनोरंजन, प्रणय सबकुछ आज आपके हिस्से में हैं. इसी के साथ आज आपको दृढ़ आत्मविश्वास से कार्य में सफलता मिलेगी.

मीन – आज आपके पुराने बचे काम आपने सामने आएँगे और उन्हें खत्म करने के प्रयास में आप पूरा दिन निकाल देंगे. आज आपका अपनी पत्नी-पति से विवाद हो सकता है. आज आप धैर्य रखें और किसी भी बहस से बचने का प्रयास करें.

Related Articles

Back to top button