पत्नी संग काफी रोमांटिक हुए शाहिद, लैक्मे फैशन वीक में नजर आया कपल

लैक्मे फैशन वीक 2019 में कई स्टार्स द्वारा अपने हुस्न का जलवा बिखेरा गया है. जिनमे कैटरीना कैफ, डायना पेंटी अनन्या पांडे जैसी कई शख्शियत द्वारा अपनी मौजूदगी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद कबीर सिंह अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इस लैक्मे फैशन वीक में नजर आए है.

ख़ास बात यह है कि इस दौरान दोनों की जोड़ी कमाल की नजर आई है, शाहिद कपूर द्वारा व्हाइट ड्रेस पहनी गई थी, तो वहीं मीरा राजपूत भी सेक्सी वनपीस में देखने को मिली हैं. मरून शॉर्ट में मीरा काफी खूबसूरत दिखीं.

कैमरे के सामने दोनों ने पोज भी दिए. दोनों इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रहे हैं. अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों की लिस्ट में शामिल है औरहर कोई इस जोड़ी को काफी पसंद भी करता है, तय सभी रात की तस्वीर हर किसी को आकर्षित कर रही है. जिसे देख कर आप भी तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे. अभिनेता शाहिद कपूर हाल ही में अपनी फिल्म कबीर सिंह के बाद ब्रेक पर चल रहे हैं. इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड ध्वस्त किए हैं. यह साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है. फ़िलहाल आप देखिए शाहिद और मीरा की खूबसूरत तस्वीरें…

 

Related Articles

Back to top button