मनोरंजन

पीएम मोदी को लेकर आमिर खान ने किया ट्वीट, हो रहा वायरल

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान हमेशा ही सामाजिक मुद्दों  पर बात करते हैं और उन पर बात भी करते हैं साथ ही मदद भी करते हैं. वे हमेशा अपनी राय रखते हैं और सही का साथ देते हैं. इन दिनों आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा (Lal Singh Chaddha)’ की शूटिंग में लगे हैं और हाल ही में उन्होंने बेटे आजाद के साथ दही-हांडी सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी पोस्ट किया था. इसके अलावा आमिर खान पीएम मोदी को लेकर ट्वीट को लेकर भी वायरल हो रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, पीएम मोदी (PM Modi) के लिए लिखे गए ट्वीट को काफी पढ़ा जा रहा है और काफी वायरल भी हो रहा है. आपको बता दें, बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को टैग करते हुए ट्वीट किया है- ‘माननीय पीएम नरेंद्र मोदी के ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ के इस्तेमाल को खत्म करने के प्रयासों को हम सबको जी-जान से समर्थन करना चाहिए. यह हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ के इस्तेमाल को पूरी तरह बंद करें.’ यानि आमिर खान पीएम मोदी की इस मुहीम के समर्थन में हैं और चाहते हैं प्लास्टिक का उपयोग पूरी तरह से बंद हो जाये.

इस ट्वीट के बाद आमिर खान फैंस भी उनके सपोर्ट में हैं. इसके अलावा बता दें कि आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा (Lal Singh Chaddha)’ की तैयारी में व्यस्त हैं. ये फिल्म साल 1994 में आई हॉलीवुड क्लासिक और कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ से प्रेरित है. फिल्मों में अपने एक्सपेरिमेंट के लिए मशहूर एक्टर एक बार फिर एक्सपेरिमेंट करते दिखेंगे जैसा कि हर बार करते हैं. आमिर खान स्टारर ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button