बेटी संग ट्विंकल की मस्ती, रीक्रिएट किया हॉरर फिल्म का सीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) चाहे बॉलीवुड से दूर हो गई हों, हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी पूरी तरह से बरकरार है और वह अक्सर अपने ऑपिनियन को लेकर सुर्खियों में हैं. बता दें कि एक्ट्रेस मीडिया में अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा बात करना पसंद नहीं करती हैं, हालांकि वे अक्सर पति और बच्चों के साथ फोटो और वीडियो के तहत अपनी पर्सनल लाइफ को सबके सामने रखती रहती हैं.

ट्विंकल खन्ना द्वारा रविवार को बेटी नितारा कुमार (Nitara Kumar) और उसकी दोस्त का एक वीडियो बनाकर उसे इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है और इस वीडियो के जरिए उन्होंने हॉरर फिल्मों के सीन को रिक्रिएट किया है.

आप देख सकते हैं कि वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि जब बेटी और उसकी दोस्त घर पर हो और आपको हॉरर फिल्मों का सीन रिक्रिएट करने का मौका मिल जाए. ट्विंकल खन्ना द्वारा यह वीडियो कल शेयर किया गया है. साथ ही आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने वीडियो में हैश टैग के साथ टाइपराइटर (Typewriter) लिखा हुआ है. यह नेटफ्लिक्स की हॉरर सीरीज का टाइटल है और इसमें पूरब कोहली, पॉलोमी घोष और समीर कोचर मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/B1jI9I0DX-6/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button