शौक या मजबूरी रोहित शर्मा को करना पड़ रहा है, अपने जूनियर का ये काम- देखिए

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई। इसपर भले ही काफी चर्चा हुई हो लेकिन रोहित को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, वह टीम की जीत से खुश हैं। जो काम आमतौर पर उनके जूनियर युजवेंद्र चहल किया करते थे वो इन दिनों उस भूमिका में दिख रहे हैं।

भारत ने शानदार प्रदर्शन के दम पर वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगा में खेले गए पहले टेस्ट में 318 रन से जीत दर्ज की। इस जीत में भारतीय टीम के नायक रहे उप कप्तान अजिंक्य रहाणे। रहाणे ने पहली पारी में 81 रन बनाए जबकि दूसरी पारी में शानदार शतक जमाया।

मैदान पर चौके छक्के लगाने वाले रोहित मैच के बाद एक अलग ही अवतार में नजर आए। वह बीसीसीआई टीवी पर एंकर की भूमिका में रहाणे का इंटरव्यू लेते नजर आए। रोहित और रहाणे दोनों ही मुंबई की रणजी टीम से खेलते हैं। रहाणे से रोहित ने उनकी पारी को लेकर सवाल किया।

रोहित का सवाल था कि लोग काफी कुछ बात कर रहे थे, कि ये नहीं हो रहा और वो नहीं हो रहा, आप जब खेल रहे होते हैं तो क्या आपके मन मे ये सब आता है जब आप खेल रहे होते हैं ? रहाणे ने इसपर कहा, “मैं कोशिश करता हूं कि उस चीज पर ध्यान नहीं दूं क्योंकि ऐसी चीजों हैं जिसकी जरूरत नहीं। ये ऐसी चीजों हैं जिसको में कंट्रोल नहीं कर सकता। जब आप सौ बनाते हैं को खुद काफी खुश हो जाते हैं।”

Related Articles

Back to top button