आलिया भट्ट पर बुरी तरह भड़की पाक एक्ट्रेस, लगाया गंभीर चोरी का आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट द्वारा पराडा सॉन्ग से अपना म्यूजिक वीडियो डेब्यू किया गया था और इस डांस नंबर को फैंस समेत बॉलीवुड सेलेब्स द्वार भी काफी पसंद किया गया था. हालांकि पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात पराडा सॉन्ग को लेकर आलिया भट्ट पर बुरे तरह भड़क गई हैं. मेहविश द्वारा बॉलीवुड पर पाकिस्तानी गानों को चुराने का आरोप लगाया गया है.

मेहविश द्वारा दावा किया है कि आलिया का पराडा सॉन्ग पाकिस्तानी एलबम ‘वाइटल साइन’ के ‘गोरे रंग का जमाना…’ से मिलता-जुलता है. वहीं दोनों गानों में समानताओं की बात पहले ट्विटर यूजर्स द्वारा उठाई गई थी. इसके बाद में मेहविश हयात द्वारा बॉलीवुड पर नकल का आरोप लगाते हुए ट्वीट कर लिखा गया था कि- ”ये बहुत अजीब है. एक तरफ तो बॉलीवुड हर अवसर पर पाकिस्तान को गालियां देता है, तिरस्कार करता है. दूसरी तरफ वे लगातार हमारे गाने चुरा रहे हैं. कॉपीराइट उल्लंघन और रॉयल्टी भुगतान से उन्हें कोई मतलब ही नहीं है.”

बता दें कि इससे पहले बार्ड ऑफ ब्लड को लेकर किंग खान पर भी यह एक्ट्रेस भड़की थीं. एक्ट्रेस मेहविश द्वारा पिछले दिनों शाहरुख खान को वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड के लिए घेरा गया था. बार्ड ऑफ ब्लड के ट्रेलर को टैग करते हुए मेहविश ने लिखा था कि- ”अब क्या हम जाग सकते हैं, कॉफी सूंघ सकते हैं और बॉलीवुड का एजेंडा देख सकते हैं कि ये क्या है? शाहरुख खान, देशभक्त बनो, कोई भी आपको रोक नहीं रहा है- बस हमारा तिरस्कार करने की कीमत पर ऐसा मत करो.”

Related Articles

Back to top button