मनोरंजन

कॉमेडी फिल्मों के लिए खुद को बेस्ट मानती हैं सोनम, कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा जल्द ही फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में दिखाई देंगी. इसका ट्रेलर भी आ गया है और इसके कई पोस्टर भी आ चुके हैं जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. ट्रेलर से आपको फिल्म की कहानी कुछ-कुछ समझ में आ ही गई होगी. अपनी आने वाली फिल्म के बारे में सोनम ने कुछ बातें कहीं हैं. उन्हें लगता है कि वह कॉमेडी फिल्मों में अभिनय करते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती हैं. उन्हें कई फिल्मों में देखा गया है कि उन्हें कई कॉमेडी मिल चुकी हैं और उसी के चलते उन्हें ऐसा लगता है.

दरअसल, फिल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा के साथ ‘द जोया फैक्टर’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सोनम मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा, ‘मेरे ख्याल से मुझे हर फिल्म की शैली, उसी फिल्म के साथ छोड़ देना पसंद है. मेरी पिछली कुछ फिल्में ‘वीरे दी वेडिंग’, ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’, ‘पैडमैन’, ‘संजू’, ‘खुबसूरत’ और ‘नीरजा’ थीं. मैं काफी खुशकिस्मत हूं कि उन फिल्मों के निर्देशकों ने मुझे उन भूमिकाओं के लिए उपयुक्त माना.

https://www.instagram.com/p/B1v_7bQF9x_/?utm_source=ig_embed

मुझे लगता है कि मैं कॉमेडी फिल्मों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती हूं, लेकिन दर्शकों को लगता है कि मैं ‘रांझणा’ और ‘नीरजा’ जैसी फिल्मों में बेहतर प्रदर्शन करती हूं. मुझे नहीं पता कि मेरी शैली क्या है, लेकिन मुझे कॉमेडी करने में बहुत मजा आता है. मैं कॉमेडी करते समय बहुत सहज महसूस करती हूं.’

यानि वो अपने कॉमेडी प्रदर्शन को बेस्ट मानती हैं. उनके अनुसार कॉमेडी फिल्मों के लिए बेस्ट हैं. सोनम की आगामी फिल्म अनुजा चौहान की 2008 में आई उपन्यास ‘द जोया फैक्टर’ का एक रूपांतरण है. फिल्म की कहानी जोया सोलंकी (सोनम कपूर) के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में निखिल खोड़ा (दुलकर) भारतीय क्रिकेट कप्तान का किरदार निभा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button