कई फ़िल्में होने के बावजूद इस हॉलीवुड मूवी के पीछे पड़े जॉन अब्राहम ?

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इस समय काफी बिजी चल रहे हैं और हाल में उनकी फिल्म ‘बाटला हाउस’ रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. वहीं जॉन अपनी अगली फिल्म ‘पागलपंती’ की शूटिंग भी पूरी कर चुके हैं और संजय गुप्ता की अगली फिल्म ‘मुंबई सागा’ की शूटिंग भी वे शुरू कर चुके हैं जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी और गुलशन ग्रोवर जैसे कलाकार भी होंगे.

बता दें इन सबके अलावा साल 2018 की जॉन की सुपरहिट फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के सीक्वल की शूटिंग भी इस साल के अंत तक शुरू हो सकती हैं. लेकिन इतनी फिल्में होने के बावजूद जॉन अब्राहम एक और फिल्म में भी दिलचस्पी दिखा रहे हैं और हाल ही में आई मिरर की एक रिपोर्ट की माने तो, अभिनेता जॉन इस समय जेसन स्टैथम की 2002 में आई सुपरहिट फिल्म ‘द ट्रांसपोर्टर’ का हिंदी रीमेक बनाने के राइट्स को हासिल करना चाहते हैं. लेकिन जॉन इस बात को स्वीकार तो कर रहे हैं, हालांकि इस पर ज्यादा बात नहीं वे करना चाहते हैं.

आपको बता दें कि अपनी अगली फिल्म ‘पागलपंती’ के बारे में बात करते हुए जॉन ने कहा हैं कि, ‘इस फिल्म में काम करना काफी मजेदार था और मुझे लंबे अरसे बाद अरशद वारसी के साथ काम कर अच्छा लगा हैं. उन्होंने आगे कहा कि अनीस बज्मी के साथ मेरी पिछली फिल्म ‘वेलकम बैक’ थी और अब हम दोबारा साथ काम करने जा रहे हैं.’

Related Articles

Back to top button