चंकी पांडे ने खोला राज, आखिरी पास्ता को लेकर कहा कुछ ऐसा

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की फिल्म साहो रिलीज हुई हैं और इस फिल्म में चंकी पांडे देवराज की भूमिका निभाते हुए देखने को मिल रहे हैं. वहीं दर्शकों द्वारा उनके किरदार को भी काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं इसके बाद चंकी जल्द ही संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम और फिर इसक बाद अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 4 में देखने को मिलेंगे.

यह तो आपको याद ही होगा हाउसफुल में चंकी पांडे का किरदार आखिरी पास्ता खूब सुर्ख़ियों में रहा था. जी हां…उसी किरदार में एक बार फिर से चंकी पांडे हाउसफुल 4 में हम सबको गुदगुदाते हुए नजर आने वाले हैं.

अब इस बीच एक इंटरव्यू में अभिनेता चंकी पांडे द्वारा अपने इस किरदार के बारे में बात करते हुए बताया गया है कि आखरी पास्ता के किरदार के पीछे का रहस्य यह था कि हाउसफुल के पहले भाग में साजिद खान को खुद ही आखिरी पास्ता की भूमिका करनी थी. वहीं सबने उनसे कहा था कि आप इस किरदार के लिए अच्छे हैं और इसे आप निभा भी सकते हैं. फिर एक पार्टी के दौरान वे मुझसे मिले और कहा, यार मुझे एक रोल करना है जो आखिरी पास्ता के नाम से हैं, हालांकि मैं फिल्म का डायरेक्शन और एक्टिंग एक साथ नहीं कर सकता. क्या तुम ये किरदार निभाना चाहोगे ? इसके बाद यह किरदार उन्होंने अदा किया.

Related Articles

Back to top button