निक-प्रियंका-अनुपम की फोटो हो रही वायरल, एक मंच पर दिखें कलाकार

हॉलीवुड अभिनेता-सिंगर निक जोनास और बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इन दिनों एक साथ काफी अच्छा समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों इन दिनों जोनास ब्रदर के टूर पर भी साथ में जमकर एंजॉय कर रहे हैं और इसी बीच मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए इवेंट में उनके साथ एक्टर अनुपम खेर भी नजर आए हैं. जिसके बाद उन्होंने शो के वीडियो भी शेयर किए थे.

बता दें कि वीडियो में निक जोनास स्टेज पर अपने भाइयों के साथ परफॉर्म करते हुए नजर आए थे, तो वहीं एक अन्य वीडियो में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास को चीयर करती हुई नजर आईं थीं. अनुपम खेर द्वारा शेयर की गई इन दोनों ही वीडियो पर काफी सारे व्यूज भी आ चुके हैं.

आपको बता दें कि दोनों ही वीडियो को अनुपम खेर ने शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को शो में उन्हें इनवाइट करने के लिए धन्यवाद भी कहा है. अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा कि तुम्हारा बहुत धन्यवाद @priyankachopra मुझे न्यूयॉर्क में अपने पति @nickjonas के शो में इनवाइट करने के लिए. मुझे काफी मजा आया. #JonasBrothers ने बेहद ही शानदार परफॉर्मेंस दी. उनकी इस शानदार परफॉर्मेंस के लिए वहां काफी सारे लोग देखकर अच्छा लगा. मुझे तुम दोनों पर बेहद गर्व है. मेरी तरफ से तुम दोनों को बहुत सारा प्यार और मेरी दुआएं हमेशा तुम दोनों के साथ है.

Related Articles

Back to top button