मनोरंजन

COLLECTION : तीसरे दिन भी SAAHO की धमाकेदार कमाई, इतना हुआ कलेक्शन

साउथ स्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. पहले दिन ही फिल्म ने 24 करोड़ रुपये से शानदार ओपनिंग की थी. फिल्म को लगे तीन दिन बीत चुके हैं और फिल्म ने हिंदी वर्ज़न में अच्छी खाई कमाई कर ली है. हाल ही में इस फिल्म के आंकड़े सामने आये हैं जिसमें ये देखा गया है कि साहू तीन दिन में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. जानते हैं कुल कमाई. 

दरअसल, फिल्म क्रिटिक तरणं आदर्श के अनुसार फिल्म ने रविवार को बॉक्स ऑफिस पर 29.48 करोड़ की कमाई की. इस हिसाब से इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने केवल तीन दिन में ही 79.08 करोड़ रुपये की अच्छी-खासी कमाई कर ली है. वहीं फिल्म की ओवरऑल कमाई की बात करें तो ‘साहो’ ने तीन दिन में ही देशभर में 200 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा छू लिया है. इसी के साथ फिल्म को ऑनलाइन लीक भी कर दिया गया है जिससे इसकी कमाई पर अब असर पड़ सकता है. 

प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टाटर ‘साहो’ को लेकर दर्शकों में भी क्रेज देखने को मिल रहा है. हालांकि ‘साहो’ फिल्म समीक्षकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है. लेकिन बात जब कमाई और प्रदर्शन की हो तो यह फिल्म साउथ की तीसरी ऐसी डब्ड फिल्म है, जिसने हिंदी मार्केट में सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है. इससे पहले प्रभास ने ‘बाहुबली (Bahubali)’ के जरिए भी खूब धमाल मचाया था. फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 24 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 23 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 29 से 30 करोड़ रुपये की कमाई की है.

Related Articles

Back to top button