50 से अधिक आतंकी बॉर्डर के पास मौजूद हैं कश्मीर में दाखिल होने की साजिश

जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 हटने के बाद बौखलाया पाकिस्तान लगातार भारत में आतंकी षड्यंत्र के नए नए पैंतरे आज़माने में लगा हुआ है। लेकिन बॉर्डर पर मुस्तैद भारतीय सुरक्षा एजेंसियां लगातार पाकिस्तान की साजिश को नाकाम  करने में लगी हैं। सोमवार को भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया था। 

गिरफ्तार किए गए लश्कर के इन 2 आतंकियों से सुरक्षा एजेंसियों की पूछताछ में अहम खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी आर्मी बड़े पैमाने पर आतंकियों को कश्मीर में घुसपैठ कराने की साजिश कर रही है। खबर है कि लाइन आफ कंट्रोल से कश्मीर में घुसपैठ कराने में पाक आर्मी की तीन चौकियां जोहली, बर्गी और न्यू बाठला शामिल है।

पाक आर्मी के इन्ही पोस्ट के करीब खचरबन लांचिंग पैड के जरिये ये आतंकी कश्मीर में घुसे थे। खचरबन लांचिग पैड पर 50 से अधिक आतंकियों का जमावड़ा है, जो पाकिस्तानी सेना की सहायता से कश्मीर में दाखिल होने की कोशिश कर रहे है। सुरक्षा बलों के हत्थे चढ़े दोनों  आतंकी पाकिस्तान के हैं, जिनके नाम खलील अहमद और नाज़िम खोखर बताए गए है। फिलहाल सुरक्षाबल आतंकियों से पूछताछ में लगी हुई है।

Related Articles

Back to top button