भूल भुलैया 2 : कार्तिक के साथ किसकी जमेगी जोड़ी ? सारा-श्रद्धा समेत ये नाम आए आगे

कुछ दिनों पूर्व फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसके बाद से यह साफ हो चुका था कि सुपरस्टार अक्षय कुमार वाला लीड रोल कार्तिक आर्यन निभा रहे है और उनके पोस्टर्स भी सामने आए थे. पोस्टर के बाद फैंस इसकी स्टारकास्ट जानने के लिए बेहद उत्सुक बताए जा रहे है.

अब इसी बीच खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी नजर आ सकती हैं. लेकिन मेकर्स की ओर से इस खबर की पुष्टि नहीं हो सकी है. जबकि एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट की माने तो, मेकर्स द्वारा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है. रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा है कि , ‘मेकर्स फिल्म में कार्तिक ऑपोजिट श्रद्धा कपूर को कास्ट करना चाहते थे और उन्होंने श्रद्धा से इसके लिए संपर्क भी किया था, लेकिन बात नहीं बन सकी.

बता दें कि इसके अलावा, सूत्र ने कहा है कि सारा को लीड रोल के लिए अप्रोच किया गया था, हालांकि अपनी पुरानी कमिटमेंट्स और डेट्स की कमी के चलते उन्होंने मेकर्स को न कहा है. साथ ही आपको इस बात से अवगत करा दें कि पहले पार्ट में सुपरस्टार अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में विद्या बालन भी लीड रोल में नजर आई थीं.

Related Articles

Back to top button