कृति ने उड़ाए सबके होश, नए फोटोशूट में दिया खूबसूरत पोज

बॉलीवुड अदाकारा कृति सेनन इन दिनों न्यूयॉर्क में जमकर मस्ती कर रही हैं, जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर देखने को मिली है और इस हालिया फोटो में एक्ट्रेस का लुक काफी लग और खूबसूरत नजर आ रहा है. ग्रे ट्राउजर और सर्ग के साथ सनग्लासेस लगाए इसमें वे बेहद कमाल की लग रही हैं. सेक्सी पोज देती कृति सेनन काफी कयामत इस ने फोटो में ढा रही हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कृति सेनन की फैन फॉलोइंग 24 मिलियन से भी अधिक है और इस फोटो पर भी लाखों की सख्या में लाइक्स और कमेंट आ गए हैं. ये फोटो काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है. वे जब भी कोई फोटो शेयर करती हैं उसे काफी लाइक किया जाता हैं और उस पर जमकर कमेंट्स की बरसात होती हैं.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में कृति सेनन अभिनेता और गायक दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म अर्जुन पटियाला में देखने को मिलीं थीं. वहीं फिल्म में उनके शानदार अभिनय को भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था. लेकिन उनकी फिल्म बॉक्स पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी और इससे पहले उनकी फिल्म लुका छुपी सफल रही थी. इस फिल्म को लोगों का काफी प्यार मिला था, इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन अहम रोल में थे.

Related Articles

Back to top button