प्रधानमंत्री मोदी के बर्थडे पर जमकर नाचे विधायक आकाश विजयवर्गीय, ‘खलनायक’ गाने पर लगाए ठुमके

श के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस को लोगों ने अपने-अपने अंदाज़ में बड़े धूमधाम से मनाया. इस मौके पर कहीं रिकॉर्ड तोड़ केक काटा गया तो वहीं महाकाल से पीएम की हेल्थ और लंबी उम्र की दुआ मांगी गई. पीएम के बर्थडे पर इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने जमकर डांस किया. आकाश की पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. संजय दत्त की फिल्म खलनायक के गाने पर विधायक आकाश विजयवर्गीय ने खूब डांस किया. बता दें कि देश के गृहमंत्री अमित शाह समेत कई मंत्रियों ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन की शुरुआत सेवा सप्ताह के रूप में की है. वहीं बीजेपी विधायक ने प्रधानमंत्री के बर्थडे पर अपना अलग ही अंदाज दिखाया है.

विधायक आकाश ने प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के मौके पर फिल्मी गाने पर ठुमके लगाते नजर आए. इंदौर से विधायक आकाश ने प्रधानमंत्री के बर्थडे के मौके पर ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में बच्चों के लिए फन पार्टी रखी थी. खुशी के इस मौके पर सभी लोग मौज मस्ती कर रहे थे और इसी दौरान विधायक भी मस्ती के मूड में आ गये और नायक नहीं खलनायक गाने पर जमकर ठुमके लगा दिए. बता दें कि विधायक आकाश ने बच्चों को फ्री में 50 हजार कॉपियां भी बांटीं.

बैट काण्ड से हुए थे फेमस
बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय कुछ समय पहले तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने इंदौर के नगर निगम अफसर को बैट से मारा था. अफसर अपनी टीम के साथ एक गैरकानूनी इमारत को गिराने गया था और इसकी खबर लगते ही आकाश ने उसके ऊपर बैट से हमला किया था. आकाश को इस जुर्म में सजा भी हुई थी, लेकिन कुछ समय बाद वो जमानत पर रिहा हो गए थे. पिछले दिनों आकाश का बर्थडे भी ट्विटर पर खूब ट्रेंड हुआ था.

Related Articles

Back to top button