पावर कट से परेशान हुईं साक्षी धोनी, ट्वीट में लिखा- 5 घंटे से नहीं है बिजली

 भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) ने झारखंड की राजधानी में बिजली कटौती को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की. गुरुवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि रांची के लोग हर दिन बिजली कटौती से परेशान हैं.

साक्षी ने बिजली की आंखमिचौली से परेशान होकर ट्वीट किया,  ”रांची के लोग हर रोज बिजली कटौती से जूझ रहे हैं. हर दिन 4 से 7 घंटे तक पावर कट हो रहा है. गुरुवार को शाम करीब 5 बजे साक्षी ने ट्वीट किया- पिछले 5 घंटे से बिजली नहीं है. जबकि आज मौसम भी साफ है और कोई त्योहार भी नहीं है. उन्होंने ट्वीट में उम्मीद जताई कि जिम्मेदार लोग जल्द ही समस्या का समाधान करेंगे.

साक्षी का ट्वीट वायरल होते ही झारखंड ऊर्जा वितरण निगम लिमिटेड ने कहा कि ठाकुर गांव के पास नया सब स्टेशन बन रहा है. इसके लिए 33 केवीए पावर ट्रांसफार्मर लगाए जाने की वजह से बिजली आपूर्ति रोकी गयी थी. इसके कारण सिमरिया, फुटकर डेलाटोली, पंडरा, फ्रेंड्स कॉलोनी के इलाकों में 7 घंटे बिजली नहीं रही. इसकी पूर्व सूचना भी जारी कर दी गयी थी.

आर्मी की ड्यूटी से लौटे महेंद्र सिंह धोनी
हालांकि, पति महेंद्र सिंह धोनी के इतने दिनों के बाद अपने घर लौटने की वजह से साक्षी बेहद खुश भी हैं. गुरुवार को वह माही  को रिसीव करने के लिए खुद एयरपोर्ट पहुंचीं.  दरअसल एमएस धोनी वर्ल्ड कप के बाद कश्मीर में आर्मी ड्यूटी पर थे. जिसकी बाद से वह रांची नहीं लौटे थे और आर्मी ड्यूटी के बाद आज पहली बार धोनी अपने होमटाउन पहुंचे हैं.

गुरुवार देर शाम की फ्लाइट से रांची एयरपोर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी प्रशंसकों के बीच नजर आए और उनके फोन से सेल्फी भी ली. धोनी के साथ उकी पत्नी साक्षी भी नजर आईं. महेंद्र सिंह धोनी अपनी नई जीप ग्रैंड चेरूकी की सवारी करते नजर आए. आपको बता दें कि पिछले दिनों उनकी पत्नी साक्षी ने कार का वीडियो पोस्ट किया था और लिखा था कि माही आपको कार मिस कर रही है.

Related Articles

Back to top button