सुपर स्टार सिंगर में धमाल मचा रही ‘लेडी जस्टिन बीबर’, दर्शकों से की वोट की अपील

सिंगिंग सेंसेशन बन चुकी शिकायना मुखिया ने सुपर स्टार सिंगर के टॉप-10 में जगह बना ली है। यहां तक पहुंचने में शिकायना की डिफरेंट स्टाइल ऑफ सिंगिंग को बेहद पसंद किया गया। शो में जजेस से उन्हें काफी बार स्टेंडिंग ओवेशन भी मिल चुका है। यहां तक कि हिमेश रेशमिया उन्हें लेडी जस्टिन बीबर का भी खिताब दे चुके हैं। गुरुवार को शो से ब्रेक देकर सभी कंटेस्टेंट को होम विजिट पर भेजा गया। शिकायना अपने घर देहरादून पहुंची, जहां उन्होंने दर्शकों से वोट की अपील की। साथ ही अपने स्कूल में दमदार परफॉर्मेंस दी, जिसने वहां मौजूद हर शख्स को झूमने पर मजबूर कर दिया। वहीं, इस दौरान शिकायना ने कहा, जब ऑडिशन दिया था तो सोचा नहीं था यहां तक पहुंचूंगी।  

शिकायना मुखिया सोनी चैनल के सिंगिंग शो ‘सुपर स्टार सिंगर’ के पहले सीजन में अपनी आवाज का जादू बिखेर रही हैं। शिकायना टॉप-10 में जगह बना चुकी है और लगातार आगे बढ़ रही हैं। शिकायना ने शो के पहले ही दिन ही जजेस का दिल जीत लिया था, जिसके बाद से हर परफॉर्मेंस में उन्हें जजेस की तारीफें मिल रही हैं। उनका डिफरेंट सिंगिग स्टाइल काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, शिकायना होम विजिट के लिए गुरुवार शाम देहरादून पहुंची, जिसके बाद शुक्रवार को उन्होंने अपने परिवार के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लोगों से वोट की अपील की। शाम को शिकायना ने अपने स्कूल कर्नल ब्राउन कैंब्रिज स्कूल में धमाकेदार प्रस्तुतियां दीं और दर्शकों की जमकर वाहवाही बटोरी।

कभी सोचा नहीं था यहां तक पहुंचूंगी 

‘सुपर स्टार सिंगर’ के लिए जब ऑडिशन दिया तो कभी सोचा नहीं था कि मैं इतनी आगे तक जाऊंगी। यह कहना है डालनवाला निवासी और सुपर स्टार सिंगर शो की टॉप-10 में पहुंची शिकायना मुखिया का। जो कई महीने बाद गुरुवार को अपने होम टाउन दून पहुंचीं। शिकायना ने बताया कि उनका सिंगिंग स्टाइल वेस्टर्न है और शो में क्लासिकल को अधिक महत्व दिया जाता रहा है। इसलिए उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि आज उनके स्टाइल को जनता ने इतना सराहा है कि वह यहां तक पहुंच गई हैं।

स्कूल में दोस्तों ने किया स्वागत, कार्ड्स बनाकर दी बेस्ट विशेज  

शुक्रवार को शिकायना अपने स्कूल कर्नल ब्राउन भी गईं, जहां उनके साथी स्टूडेंट्स ने उनका स्वागत किया और कार्ड बनाकर बेस्ट विशेज दीं। इस दौरान शिकायना ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बड़ा पछताओगे गाना भी गाया। स्कूल के हेड मास्टर एस त्यागी ने कहा कि शिकायना ने स्कूल का नाम रोशन किया है, उन्हें शिकायना पर गर्व है। उन्होंने शिकायना को सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं।

….जब हिमेश ने कहा लेडी जस्टिन बीबर 

शिकायना मुखिया नन्हीं सी उम्र में ही कई बड़े मुकाम हासिल कर चुकी हैं। जजेस के साथ परफॉर्मेंस के दौरान जब शिकायना फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ स्टेज पर गाने उतरीं तो सभी की धड़कने थम गईं। उन्होंने ‘ओ बलमा’ गाने को इतनी बखूबी से गाया कि हिमेश रेशमिया फिर उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हटे और उन्होंने कह डाला कि  लेडी जस्टिन बीबर हिंदुस्तान में आ चुकी हैं।

जज हिमेश ने शिकायना से लिया वायदा 

जज हिमेश रेशमिया ने शो के दौरान एक खास वायदा भी शिकायना से लिया। ये वायदा सिंगिग से नहीं बल्कि चॉकलेट से जुड़ा हुआ था। जी हां, जब हिमेश को ये बात पता चली कि शिकायना बहुत चॉकलेट खाती है तो उन्होंने शिकायना से वादा लिया कि अब वो चॉकलेट खाना कम कर देंगी और शिकायना ने भी ये वादा किया।

शिकायना ने की वोटिंग की अपील 

सुपर स्टार सिंगर बनने के लिए अब शिकायना का सफर दर्शकों की वोटिंग पर आधारित है। 22 और 29 सितंबर को रात आठ बजे से 12 बजे तक वोटिंग होगी। शिकायना के फैंस Sony liv  और First cry.com एप को अपने एंड्रॉइड फोन में डाउनलोड कर वोटिंग कर सकते हैं। बता दें कि एक मोबाइल से अधिकतम 50 वोट किए जा सकते हैं। शिकायना मुखिया ने सभी दर्शकों से वोट की अपील की है।

ऐसे जुड़ें शिकायना से 

सिंगिंग सेंसेशन शिकायना से जुड़ने के लिए आप उनके इंस्टाग्राम Shekinah mukhiyaofficial और फेसबुक पेज shekinah mukhiya page पर फॉलो कर सकते हैं।

पापा से सीखा सिंगिग का हुनर 

डालनवाला निवासी शिकायना ने सिंगिंग का हुनर पापा से ही सीखा है। उनके पापा विकास मुखिया म्यूजिक टीचर हैं, जबकि मां दीरा मुखिया शिक्षिका। शिकायना कर्नल ब्राउन कैंब्रिज ब्वॉयज स्कूल में पढ़ रही हैं। उनके पिता विकास का अपना एक बैंड (माया बैंड) भी है। इसमें शिकायना अपने पापा के साथ परफॉर्म करती हैं और यहीं से अपनी गायिकी के सफर को शुरू किया।

तीन साल की छोटी उम्र में किया गाना शुरू

शिकायना ने शौकिया तौर पर तीन साल से गाना शुरू कर दिया था। तब शिकायना शायद ये भी नहीं जानती थी कि उसका शौक जुनून में बदल जाएगा और वो इस मुकाम पर पहुंचेगी। हालांकि, अभी उसे अभी लंबा सफर तय करना है।

Related Articles

Back to top button