चेकिंग के लिए रोका तो गाड़ी से उतर युवक बोला मेरा भाई बड़ा नेता है, फिर ASI को पीटने लगा

 पालम गांव थाने से करीब सौ मीटर की दूरी पर लगे पिकेट पर चेकिंग के लिए कार रोकने से गुस्साए युवकों ने दिल्ली पुलिस के एक एएसआइ की पिटाई कर दी और उनसे सर्विस पिस्टल छीनने की कोशिश की। वहां मौजूद कांस्टेबल के हस्तक्षेप करने पर सभी चारों आरोपित कार में सवार होकर फरार हो गए।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पीड़ित एएसआइ का मेडिकल करवाने के बाद पालम थाना पुलिस ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, मारपीट करने व पिस्टल छीनने की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस बताए गए कार के नंबर और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपितों की तलाश में जुटी है।

एसयूवी को रुकने का ईशारा करने पर की गाली-गलौच

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पालम गांव थाने में तैनात एएसआइ दीपक और कांस्टेबल ओम प्रकाश की 21 सितंबर की रात हेल्थ सेंटर के पिकेट पर ड्यूटी थी। रात करीब दो बजे पालम गांव की ओर से तेज रफ्तार से आ रही एसयूवी कार को एएसआइ ने रुकने का इशारा किया। यह बात कार चला रहे युवक को नागवार गुजरी। वह कार से नीचे उतरकर गाली-गलौज करने लगा और भाई के बड़े नेता होने का रौब दिखाते हुए उनको थप्पड़ जड़ दिया।

युवकों ने की पिस्‍टल छीनने की कोशिश

उसके बाद कार में बैठे तीन अन्य युवक भी नीचे उतर आए और एएसआइ की पिस्टल छीनने लगे। इस दौरान उनकी वर्दी फट गई। इस दौरान कांस्टेबल ओमप्रकाश ने एएसआइ को आरोपितों से किसी तरह छुड़ाया और सौ नंबर पर फोन किया। इसके बाद आरोपित वहां से फरार हो गए।

Related Articles

Back to top button