ट्विटर पर झगड़ने लगे रितेश-जेनेलिया, यूजर्स ने कहा- ‘कहानी घर घर की…’

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर रितेश देशमुख अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस है और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा को भी लोग खूब पसंद करते हैं. वहीं दोनों की जोड़ी बहुत ही क्यूट है और शादी के लगभग सात साल बाद भी दोनों की क्यूट केमिस्ट्री सबको लुभाती है. दोनों दो बच्चों के पैरेंट्स हैं लेकिन दोनों का प्यार कभी कम नहीं हुआ. वहीं रितेश-जेनेलिया के बीच हाल ही में क्यूट-सा ऑनलाइन झगड़ा हो गया जिसके बाद लोग उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

जी दरअसल, हुआ यूँ कि रितेश देशमुख ने हाल में एक मीम शेयर किया, ”जिस पर लिखा था, हर नाराज महिला के पीछे एक आदमी खड़ा होता है जिसे यह बिल्कुल पता नहीं होता कि उसने क्या गलत किया है.” वहीं रितेश के इस ट्वीट पर जेनेलिया ने भी मीम का जवाब मीम से दिया. जेनेलिया द्वारा शेयर किए गए मीम पर लिखा था, ”मैं आमतौर पर अपने पति की बातों पर ध्यान नहीं देती हूं लेकिन जब देती हूं तो वह गलत ही होते हैं.” अब इस कपल के इस ट्विटर वॉर के बाद फैंस ने कई मजेदार कमेंट्स किए हैं और एक यूजर ने लिखा, ”गृहयुद्ध ऑनलाइन.”

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा, ”कहानी घर घर की.” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, ”आज लगता है ट्विटर पर लड़ाई कर रहे हो.” आप सभी को बता दें कि रितेश और जेनेलिया की लव स्टोरी की शुरु आत फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से हुई थी और 3 फरवरी 2012 को दोनों ने शादी कर ली. वहीं दोनों को दो बेटे रियान और राहिल हैं.

Related Articles

Back to top button