लगातार सामने आए हाउसफुल 4 के 2 पोस्टर, अक्की ने निभाया डबल रोल

आप सभी को बता दें कि आज फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज होने वाला है और ट्रेलर पर से पर्दा हटाने से पहले ही अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म के कुछ पोस्टर शेयर कर दिए हैं. आप देख सकते हैं इन पोस्टर्स में फिल्म के हर किरदार का फर्स्ट लुक देखने को मिल रहा है और आज हम आपको इन सब सितारों के फर्स्ट लुक से रुबरू करवाने वाले हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि अक्षय कुमार का पहले किरदार का नाम बाला है जो कि, एक योद्धा है जो कि शक्ल से ही पता चल रहा है कि, बाला बहुत तेज तर्रार इसांन है.

वहीं अब यह देखना मजेदार होगा कि, बाला फिल्म के किरदारों को कैसे परेशान करेगा. इसी के साथ इस फिल्म में अक्षय कुमार डबल रोल में नजर आने वाले हैं और अक्की के पहले किरदार से तो हमने आपसे मिलवा ही दिया है और खिलाड़ी कुमार के दूसरे किरदार बाला से डरते नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं.

वहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार डबल रोल में नजर आने वाले हैं जो वाकई में काफी दिलचस्प होने वाला है. वहीं इससे पहले भी अक्षय कुमार फिल्म हाउसफुल 4 के सेट से तस्वीरें शेयर कर चुके हैं और इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था. बीते दिनों हाउसफुल के सेट से एक और तस्वीर सामने आई थी जिसमें शो की पूरी स्टारकास्ट एक साथ पोज देते हुए नजर आई थी.

Related Articles

Back to top button