जानें- शो शुरू होने से पहले बिग बॉस में क्या होने वाला हैं सरप्राइज 

रिएलिटी शो बिग बॉस कुछ ही घंटों में धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ शुरू होने वाला है। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर शो को होस्ट कर रहे हैं और जल्द ही वो शो में प्रतिभागियों को एंट्री करवाने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इस बार का शो काफी टेडा होने वाला है। बताया जा रहा है कि इस बार शो का फाइनल भी एक महीने बाद ही हो जाएगा, जबकि शो करीब 3 महीने चलेगा। बिग बॉस में प्रतिभागियों की एंट्री से पहले आपको बताते हैं आखिर शो में क्या क्या होने वाला है…

– कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो को लेकर धीरे-धीरे जानकारियां सामने आ रही हैं। कलर्स और बिग बॉस की ओर से काफी वीडियो शेयर किए जा रहे हैं, जिससे पता चल रहा है कि आखिर शो कितना धमाकेदार होगा। सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस रश्मि देसाई और अमीषा पटेल अपने शानदार डांस के साथ शो में एंट्री कर रही हैं।

– बता दें कि इस बार शो में अमीषा पटेल सभी पर नजर रखने का काम करेंगी। अमीषा ने कहा कि वो ना शो में रुलाने आई हैं और ना ही रोने… वो शो में हक जमाने आई हैं।

वहीं कलर्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान टीवी के सामने बैठे हैं और उन्हें बॉलीवुड स्टार्स फोन कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सलमान को जैकलीन फर्नांडीस, करण जौहर, फराह खान, अरबाज खान आदि ने फोन किया और वो शो में होने वाले सरप्राइज के बारे में पूछ रहे हैं, लेकिन सलमान सभी के सवालों को इग्नोर करते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि कलर्स टीवी के अलावा आप ऑनलाइन माध्यम से भी यह शो देख सकते हैं। अगर आप कोई शो मिस कर गए हैं या बाहर हैं तो आप आसानी से शो का मजा ले सकते हैं। इसके लिए आपको Voot ऐप्लीकेशन का सहारा लेना होगा, जहां आप शो का ऑनलाइन मजा ले सकते हैं। साथ ही इस बार शो में ग्लैमर का तड़का भी लगने वाला है।

Related Articles

Back to top button