फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के प्रमोशन पर प्रियंका ने जमकर खेला गरबा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ऐसे में देसी गर्ल सभी जगह जाकर अपनी फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं. वहीं बीते रविवार को देसी गर्ल अहमदाबाद पहुंची और वहां उनके साथ उनके को स्टार रोहित सराफ भी पहुंची. वहीं दोनों ने जमकर मस्ती की. आपको बता दें कि नवरात्रि शुरू हो गई है और नवरात्र के पहले दिन देसी गर्ल अहमदाबाद पहुंची जहां उन्होंने गरबा किया. अब सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमे देसी गर्ल और रोहित गरबा करते नजर आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं इस मौके पर प्रियंका ने ब्लैक एंड सिल्वर कलर का सूट पहना हुआ था और रोहित ऑल ब्लैक लुक में दिखाई दिए. वहीं इस वीडियो में आप देख सकते हैं देसी गर्ल बेहद शानदार गरबा कर रही हैं और अब फैंस को उनका ये वीडियो खूब पसंद आ रहा हैं और सभी इसपर उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. वहीं इससे पहले देसी गर्ल कपिल शर्मा के शो में नजर आई थी. उस दौरान उन्होंने रेड पोल्का डॉट्स की सफेद साड़ी और फुल स्लीव का रेड ब्लाउज पहन रखा था.

https://www.instagram.com/p/B3AXKWcHnqA/?utm_source=ig_embed

वहीं उस समय उनके साथ फरहान अख्तर भी थे. उस दौरान फरहान अख्तर ने ग्रे टीशर्ट के साथ ग्रे चेक की पैंट पहनी हुई थी. वहीं इस समय प्रियंका का गरबा जमकर सुर्ख़ियों में छा गया है. अब बात करें प्रियंका की फिल्म द स्काई इज पिंक की तो यह एक मोटिवेशनल स्पीकर आइशा चौधरी की कहानी है जिसके माता-पिता आदिति और निरेन है और यह कहानी है दिल्ली की लड़की आयशा चौधरी की, जो सबके लिए एक प्रेरणा बन गई.

Related Articles

Back to top button