नया अपडेट iPhone यूजर्स के लिए आया, फिक्स होंगे इसमें कई बग

Apple ने हाल ही में अपने iPhone यूजर्स के लिए iOS 13 का फाइनल वर्जन रोलआउट कर दिया है। जिसमें आपको कई खास फीचर्स की सुविधा मिलेगी। लेकिन iOS 13 अपडेट के बार कई यूजर्स ने इसमें बग को नोट किया और उसकी शिकायत सोशल मीडिया पर की थी।

​कुछ यूजर्स का कहना है कि iOS 13 अपडेट के बाद PUBG खेलने में परेशानी हो रही है जो कई यूजर्स को iCloud बैकअप में समस्या आ रही है। अब कंपनी ने इन बग को फिक्स करने के लिए नया अपडेट जारी किया है। 

Apple का ये नया अपडेट एक सिक्योरिटी पैच हे और इसकी मदद से कंपनी ने iPhone में आने वाले कई बग को फिक्स किया है। इस अपडेट में शामिल पैच से आपके iPhone के कैमरे और iCloud बैकअप में आ रही समस्या ठीक हो जाएगी।

कंपनी ने iOS 13.1.2 अपडेट को जारी किया है और इसके साथ ही जानकारी भी दी है कि ये नया अपडेट आपके डिवाइस में फ्लैशलाइट, ब्लूटूथ और होम पॉड की समस्या को फिक्स करने में सक्षम है। 

बदल जाएगा Apple iPhone का लोगो, ऐसा होगा नया डिजाइन

Meizu 16T गेमिंग सेंट्रिक फोन 23 अक्टूबर को होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

इसके अलावा iOS 13 अपडेट के बाद यूजर्स को व्हीकल में ब्लूटूथ कनेक्ट करने में भी परेशानी हो रही थी जो कि नए अपडेट के ​बाद ठीक हो जाएगी। अगर आप iPhone यूजर हैं और आपको भी iOS 13 इंस्टॉल करने के कुछ परेशानियां आ रही हैं तो उन्हें ठीक करने के लिए iOS 13.1.2 अपडेट को अपने डिवाइस में इंस्टॉल व डाउनलोड करें। 

पिछले दिनों यूजर्स ने सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी शेयर करते हुए बताया था कि iOS 13 अपडेट करने के बाद डिवाइस में थर्ड पार्टी ऐप को लॉगइन करने में परेशानी कर रहा है।

इसके अलावा ऐप्स में लॉग इन करते समय touch id Authentication का पॉप-अप भी टाइम पर सामने नहीं आ रहा और उसके थोड़ा इंतजार करना पड़ रहा है। फेस आईडी के जरिए ऐप लॉग इन करते समय जो पॉप अप शो होता है वो भी iOS 13 में नहीं दिखाई दे रहा।

Related Articles

Back to top button