अब मात्र 99 रुपये में खरीद पाएंगे Redmi स्मार्टफोन्स, पढ़ें ऑफर डिटेल्स

दिवाली फेस्टिवल सेल हर ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लाइव कर दी गई है। हर कंपनी यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए कई जबरदस्त ऑफर्स लेकर आई है। Paytm भी इस रेस में पीछे नहीं है। Paytm Maha Cashback Carnival में कई कैशबैक्स और डिस्काउंट्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं। यह सेल 6 अक्टूबर तक चलेगी। इस दौरान Cracker Deals की घोषणा की गई है जिसके तहत Redmi स्मार्टफोन्स को 99 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

Cracker Deals की डिटेल्स: इन डील्स को शाम 6 बजे से लेकर रात 8 बजे तक हर दिन एक्सेस किया जा सकेगा। स्मार्टफोन्स की कीमत को कैशबैक के जरिए कम किया जाएगा। इसका मतलब कि यूजर्स को फोन की पूरी कीमत चुकानी होगी। इसके बाद Paytm यूजर के Paytm अकाउंट में कैशबैक के तौर पर जमा कर देगा। हालांकि, कंपनी ने यह नहीं बताया है कि वो किस Redmi स्मार्टफोन को 99 रुपये में उपलब्ध कराएगी।

इसकी जानकारी शाम 6 बजे रिवील कर सकती है। ऐसे में अगर आपके Redmi स्मार्टफोन्स को कम कीमत में खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह डील आपके लिए फायदेमंद साबित होगी। Paytm Maha Cashback सेल की अन्य डिटेल्स: Paytm ने कहा है कि बैंक ऑफर तब ही वैध होंगे जब किसी भी स्मार्टफोन की कीमत शॉपिंग कार्ट में 5,000 रुपये से ज्यादा होगी। आपको बता दें कि HDFC यूजर्स को EMI, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड ट्रांजेक्शनस पर 10 फीसद का इंस्टैंट कैशबैक भी दे रहा है।

Paytm Maha Cashback सेल के दौरान यूजर्स Apple, Samsung, Oppo, Vivo, Xiaomi समेत कई अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन्स को बेहद कम कीमत और डिस्काउंट के साथ खरीद पाएंगे। इसके अलावा 10,000 रुपये तक का कैशबैक और 17,000 रुपये तक का एक्सचेंज बेनिफिट भी दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button