जाह्नवी कपूर अपने पिता की फिल्म में करेंगी काम, जानिए कैसा है किरदार

फिल्म बॉम्बे गर्ल में जाह्नवी कपूर काम करने वाली है. इस फिल्म का निर्माण उनके पिता और फिल्म मेकर बोनी कपूर करने जा रहे हैं. यह फिल्म इन दोनों बाप बेटी की पहली फिल्म होने वाली है. फिल्म में जान्हवी कपूर एक विद्रोही युवा लड़की के किरदार में दिखाई देंगी. हाल ही में फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श अपने ट्विटर हैंड के जरिए इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर पहली बार फिल्म के लिए एक साथ आए. फिल्म का टाइटल बॉम्बे गर्ल. फिल्म को संजय त्रिपाठी डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि महावीर जैन और बोनी कपूर फिल्म का निर्माण करने वाले है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जाह्नवी कपूर ने हाल ही में करण जौहर की फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग खत्म की है. उनकी ये फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज की जाएगी. फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज भी अहम किरदार अदा किया है.

फिल्म रूही अफजा में भी जाह्नवी कपूर ​अभिनय करते हुए दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में वह राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. अब जल्द ही जाह्नवी कपूर अपनी अगली फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू करेंगी. दोस्ताना 2 में वह एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करते ​पर्दे पर नजर आने वाली है. इस समय उनके पास बहुत से अच्छे प्रोजेक्ट है.

Related Articles

Back to top button