रणबीर कपूर का एक्शन अवतार आया सामने, पहनावे को देखकर फैंस ने की जमकर तारीफ

इस समय पूरी तरह से चारो तरफ बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का नाम सुर्खियों में छाया हुआ है. खासकर की उनकी आने वाली बड़ी फिल्मों को लेकर. रणबीर कपूर जल्द ही करण मल्होत्रा की फिल्म शमशेरा में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर, संजय दत्त और रोनित रॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली हैं इस बात का अंदाजा इस फोटो से लगाया जा सकता है, जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटो में रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा की स्टंट टीम के साथ फोटो क्लिक करवाते हुए दिखाई दिए.

काफी अलग लुक में रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं. ऐसा पहली बार है जब रणबीर कपूर को हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस लेते देखा जाएगा और यही इस फिल्म का सबसे दिलचस्प हिस्सा है. फोटो में हम रणबीर को कैजुअल्स में देख सकते हैं और साथ ही उन्होंने अपने घूटनों को सुरक्षित रखने के लिए नी प्रोजेक्टर्स पहन रख हैं. सोशल मीडिया पर फोटो सामने आने के बाद से ही फोटो पर रणबीर कपूर के फैंस द्वारा काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स सामने आ रहे है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फैंस रणबीर की तारीफों के साथ-साथ उनकी आने वाली फिल्म के लिए भी शुभकमनाएं और जल्दी आने की कामना कर रहे हैं. इससे पहले भी फिल्म से कई फोटो सामने आ चुकी हैं, जिसके बाद दर्शकों के मन में फिल्म के लिए उत्सुकता देखते ही बनती है. हर कोई ये जानना चाहता है कि फिल्म के शानदार टीजर के बाद फिल्म के दमदार ट्रेलर कब रिलीज होने वाले है.

https://www.instagram.com/p/B3fAWa9FaWz/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button