BIGG BOSS 13 : दिलजीत कौर हुईं घर से बेघर, इन प्रतिभागियों पर लटकी खतरे की तलवार

भारत का लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 13 में वीकेंड का वार बीते शनिवार को हुआ जिसमें सलमान खान बताते है कि 12 अक्टूबर से पॉवर मिलेंगे. लेकिन सलमान खान ने उन पॉवर के बारे में नहीं बताया हैं. वहीं सलमान खान ने बताया है कि इस बार दो घरवालें घर से बेघर होंगे. सलमान खान घरवालों को बताते है कि आप लोग फुसफुस करके बात कर रहे हो जिसकी वजह से कुछ भी सुनाई नहीं दे रहा हैं. सलमान खान घर को समझाते है कि कोई बात करते है वह क्लीयर बात करें, वहीं सलमान खान रश्मि को बोलते है कि आप सबसे ज्यादा करती हैं. रश्मि अपनी गलती मानती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

अपने बयान में सलमान खान माहिरा और पारस को बोलते है कि आप फुटेज फुटेज कर रहे है तो कि बहुत ही बचकाना लग रहा हैं. सलमान खान पारस को समझाते है कि आप लोगों के फुटेज के लिए मत बोलो, पारस इस बात को मानता है नहीं लेकिन सलमान खान के कहने पर पारस चुप हो जाता हैं. वहीं सलमान खान बताते है कि फिनाले के बाद 3 लड़की और 3 लड़के बचेंगे जो आगे जाएंगे. बाकि लोग अपने घर जाएंगे. उसके बाद कुछ लोगों को वापस बुलाया जाएगा, जिसके बाद कुछ लोगों को घर में वापस जाने का मौका मिलेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सलमान खान घर के सभी लड़को से पुछते है कि आपको क्या लगता है कि कौन 3 लड़की फिनाले में जाएंगी. सभी लोग अपने अपने दोस्त का नाम लेते हैं. वहीं सलमान खान कोएना से पुछते है कि किसी ने आपका नहीं लिया हैं जिसके बाद कोएना बोलती है कि मैं किसी को इंप्रेस करने नहीं आईं हूं, वहीं शहनाज कोएना के लिए बोलती है. वहीं कोएना बोलती है कि आरती और शहनाज लड़को इसलिए बात करती है क्योंकि लड़के नॉमिनेट करते हैं. कोएना शहनाज को नकली बोलती है जिसके बाद सलमान खान बोलते है कि ये नकली नहीं हैं.

Related Articles

Back to top button