अपने पहले करवाचौथ पर लाल साड़ी में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

बीते कल करवाचौथ का त्यौहार मनाया गया जो महिलाओं के लिए बहुत ख़ास माना जाता है. ऐसे में इस दौरान शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, सोनाली बेंद्रे, मीरा राजपूत, नीलम और पदि्मनी कोल्हापुरी ने खूब धूम-धाम से करवाचौथ का त्यौहार मनाया और इसी के साथ विदेश में जाकर बसने वाली प्रियंका चोपड़ा ने भी करवाचौथ मनाया. वहीं अब उनकी खूबसूरत तस्वीरें सामने आ गईं हैं. जी हाँ, प्रियंका चोपड़ा अपने पति के साथ न्यूयॉर्क में रहती हैं और वहां उन्होंने अपना पहला करवाचौथ मनाया.

जी दरअसल बीते कल प्रियंका ने करवाचौथ की तस्वीर शेयर करते हुए सभी सुहागिनों को बधाई दी है और इस तस्वीर में प्रियंका मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं . वहीं प्रियंका और निक का ये पहला करवाचौथ था इस बात से तो आप सभी वाकिफ ही होंगे. इस दौरान उनके साथ उनके परिवारवाले भी नजर आ रहे हैं. वहीं प्रियंका ने अपने दोस्त और ससुरालवालों के साथ करवाचौथ मनाया और प्रियंका ने अपने हाथों में मेहंदी लगवाई और लाल चूड़ा भी पहना, जो इन फोटोज में साफ़ दिख रहा है.अपने पहले करवाचौथ पर लाल साड़ी में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, बच्चन परिवार में भी मना त्यौहार

वहीं उन्होंने चूड़े और मेहंदी की फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी में लगाई हैं जो दिलकश दिखाई दी. आप देख सकते हैं प्रियंका के अलावा बच्चन परिवार की भी करवाचौथ मनाते तस्वीरें सामने आ गई हैं और इस फोटो में ऐश्वर्या के साथ उनकी सास जया बच्चन और ननद श्वेता बच्चन नजर आ रही हैं और सोनाली बेंद्रे भी दिखाई दे रहीं हैं. वहीं करवाचौथ का त्यौहार शिल्पा शेट्टी ने भी मनाया और उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर करवाचौथ की तस्वीरें शेयर की हैं जो दिलकश दिखाई दे रही है.

Related Articles

Back to top button