कंगना रनौत की बहन रंगोली ने तापसी को कहा था उन्हें एक्टिंग का ए भी नहीं, फिर मिला ये जवाब

बॉलीवुड की लोकप्रिय अदाकारा कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का विवादों से नाता छूटता ही नहीं है. आजकल वह तापसी पन्नू से ट्विटर-वार में व्यस्त हैं. इस बार जवाब देने का काम तापसी ने किया है. तापसी ने एक्टिंग को लेकर रंगोली के दिए गए बयान का जवाब दिया है. तापसी ने कहा, ‘एक्टिंग नहीं आती, फिर भी फ़िल्में मिल रही हैं क्या करूं?, हमें डायरेक्टर्स से सवाल पूछना चाहिए, वह मेरे पास क्यों आ रहे हैं?’ यह बात तापसी ने रंगोली के उस बयान पर कही है, जिसमें रंगोली ने कहा था कि उन्हें एक्टिंग का ए भी नहीं आता और खुद की तुलना दिग्गजों से कर रही हैं.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तापसी अपनी आने वाली फ़िल्म ‘सांड की आंख’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस दौरान स्पॉटबॉय को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का जिक्र किया. तापसी से जब रंगोली के सवालों को लेकर बात पूछी गई, तब उन्होंने कहा, ‘नहीं आती, फिर भी फ़िल्में मिल रही हैं क्या करूं?, हमें डायरेक्टर्स से सवाल पूछना चाहिए, वह मेरे पास क्यों आ रहे हैं?’ मुझे माफ करना फिलहाल मैंने कुछ चार फिल्में साइन की हैं, तो अभी तुम्हें झेलना ही पड़ेगा.’ वह इस सवाल का जवाब थोड़ से व्यंगात्मक टोन में दे रही हैं. वहीं, उनको इस मामले में भूमि पेडनेकर का भी साथ मिला. भूमि ने भी मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘सच है, ऑडियन्स भी बेवकूफ है.’

अगर आपकों नही पता तो बता दे कि इससे पहले कंगना रनौत की बहन और मैनेजर रंगोली ने फ़िल्म ‘सांड की आंख’ को लेकर तापसी पर निशान साधा था. तापसी के ट्वीट को रीट्विट करते हुए रंगोली ने लिखा था, ‘एक्टिंग का ए भी नहीं आता और खुद की तुलना दिग्गजों से कर रहे हो. सफेद बाल लगा लेने से एक्टर नहीं बन जाओगे, 60 साल की औरत की बॉडी लेंग्वैज और आवाज़ का क्या? बूढ़ी आवाज़ कहां है? एक्टिंग कहां है?’  आपको बता दें  कि तापसी ‘सांड की आंख’ में एक 60 साल की महिला का किरदार निभा रही हैं. यह फ़िल्म 25 अक्टूबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है.

Related Articles

Back to top button