आलिया भट्ट की जैसे ही सुबह खुली नींद खिंची फोटो, फैंस ने जमकर की तारीफ

अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटो और वीडियो क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर शेयर करना नही भूलती हैं. हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही खूबसूरत मॉर्निंग सेल्फी शेयर की है. शेयर की गई सेल्फी में आलिया भट्ट बेड पर लेटी हुी नजर आ रही हैं. इस फोटो को कुछ ही देर पहले शेयर किया गया है. शेयर होने के बाद से ही फोटो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस को आलिया का क्यूट दिलकश अंदाज काफी लुभा रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फैंस भी फोटो पर खुब सारे कमेंट्स कर आलिया को मॉर्निंग विश कर रहे हैं. फोटो में आलिया काफी प्यारी लग रही हैं फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं. देखा जाय तो आलिया का लुक काफी अलग और स्टाइलिश है. अब तक इस फोटो पर कई लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं. आलिया की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है, जिस वजह से ऐसे कई फोटोज सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं.

बीते दिनो पहले फिल्म कलंक में आलिया भट्ट ने वरुण धवन के साथ काम किया था. वहीं इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर जैसे कई सितारे नजर आए. वहीं राजी के लिए तो हाल में ही आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिला. वह रणबीर कपूर के संग ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाली है.

https://www.instagram.com/p/B30tn_1F5A-/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

Related Articles

Back to top button