मुंबई इंडियंस ने ट्रायल कैंप के लिए उत्तराखंड के क्रिकेटर अवनीश सुधा को बुलावा भेजा

उत्तराखंड के क्रिकेटर अवनीश सुधा की धुआंधार बल्लेबाजी के मुरीद मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी हो गए हैं। यही वजह है मुंबई इंडियंस के 23 और 24 अक्तूबर को दो दिवसीय ट्रायल कैंप के लिए उन्हें बुलावा भेजा गया है।

यह जानकारी क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के आने वाले समय में उपाध्यक्ष का पदभार संभालने वाले महिम वर्मा ने दी। अवनीश वर्तमान में उत्तराखंड की टीम की ओर से वीनू मांकण ट्रॉफी खेल रहे हैं। मंगलवार को उनका मैच चंडीगढ़ की टीम से होगा।
पांच से 26 अक्तूबर तक पुडुचेरी में वीनू मांकण ट्रॉफी अंडर-19 के वनडे मैच का आयोजन किया जा रहा है। पुडुचेरी, सिक्किम, गोवा, नगालैंड, मेघालय सहित टीमों के छह मैच हो चुके हैं। मंगलवार को सातवां मैच उत्तराखंड और चंडीगढ़ के बीच खेला जाएगा।
काशीपुर के ग्राम गढ़ीनेगी निवासी अवनीश सुधा ने देहरादून में हुई विजय हजारे ट्रॉफी में छह मैचों में धुआंधार बल्लेबाजी खेलते हुए 277 रन बनाते हुए दोहरा शतक जड़ा था। इससे पहले भी अवनीश ने नवंबर 2018 में काशीपुर हाईलैंडर क्रिकेट एकेडमी में कूच बिहार ट्रॉफी में बिहार के खिलाफ तिहरा शतक जड़ा था। वह 436 गेंदों में 339 रनों का पारी खेलकर इतिहास रच चुके हैं।

Related Articles

Back to top button