बॉलीवुड फिल्म इंदू की जवानी की शूटिंग हुई शुरू, इस दिन होगी रिलीज़

फिल्म इंदू की जवानी की घोषणा कुछ दिन पहले ही हुई थी. इस शानदार फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर आदित्य सील अहंम रोल निभा रहे है. बता दे कि ये फिल्म तब से सुर्खियों में छाई हुई है. अब मेकर्स ने इंदू की जवानी फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है. कियारा आडवाणी और आदित्य सील की अपकमिंग फिल्म इंदू की जवानी अगले साल 5 जून को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. साथ ही मेकर्स ने इस बाद का भी खुलासा किया है कि कियारा आडवाणी और आदित्य सील स्टारर फिल्म इंदू की जवानी की शूटिंग शुरू हो गई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इंदू की जवानी फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग लखनऊ में शुरू हुई है. इस बात कि जानकारी मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है. पहली बार इंदू की जवानी फिल्म के जरिए कियारा आडवाणी और आदित्य सील एक साथ बड़े परदे पर रोमांस करते हुए नजर आएंगे. आपको बता दें कि कियारा आडवाणी और एक्टर आदित्य सील की फिल्म इंदू की जवानी को अबीर सेनगुप्ता डायरेक्ट करने वाले है.

क्यूट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आखिरी बार फिल्म कबीर सिंह में नजर आईं थी, इस फिल्म में कियारा आडवाणी एक्टर शाहिद कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आईं थी. कबीर सिंह फिल्म में कियारा के कैरेक्टर प्रीती को दर्शको ने खूब पसंद किया गया था. आदित्य सील कि बात करें तो आखिरी बार टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में दिखाई दिए है.

Related Articles

Back to top button