सरेआम पति को किस करती नजर आई यह एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने कहा- ‘जरुरी है क्या…’

आप सभी को बता दें कि बीती रात फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी के घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रिया सरन ने इस पार्टी में अपने पति के साथ बहुत शानदार नजर आईं. वहीं उस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल शादी के बाद श्रिया काफी कम ही पब्लिक में नजर आईं हैं लेकिन जब भी नजर आईं बहुत दिलकश नजर आईं.

वहीं जब मौका दिवाली पार्टी का था तो उन्होंने अपने पति के साथ मीडिया के सामने पोज भी दिए, जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं. इस दौरान श्रिया ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं और सोशल मीडिया पर श्रिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो लिफ्ट के बाहर अपने पति को किस करती हुई नजर आ रही हैं. जी हाँ, श्रिया के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और यूजर्स ने इस कपल को परफेक्ट बताया है. इसी के साथ कुछ यूजर्स ने ये कहा कि, ”ऐसे पब्लिक में किस करना जरूरी है क्या.” इसी के साथ कई यूजर्स ने कई तरह के कमेंट्स किए हैं.

आप सभी को बता दें श्रिया ने 12 मार्च 2018 को रशियन ब्वॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव से गुपचुप तरीके से शादी की थी और उसके बाद से दोनों को अक्सर एन्जॉय करते हुए देखा जाता है. बात करें बॉलीवुड में श्रिया के करियर की तो उन्होंने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से डेब्यू किया और आज वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं.

https://www.instagram.com/p/B3_ZGHpnRnM/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button